Friday, May 03, 2024
Advertisement

Maharashtra Politics: अजित पवार को सुप्रिया सुले ने दिया करारा जवाब-'बूढ़ा होने से बॉस नहीं बदलेगा'

महाराष्ट्र की राजनीति में आज का दिन काफी उतार-चढ़ाव वाला चल रहा है। अजित पवार गुट और शरद गुट अपने-अपने समर्थकों के साथ जोर आजमाइश में लगा है। अजित पवार ने शरद के बारे में कहा तो सुप्रिया सुले ने करारा जवाब दिया।

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari
Updated on: July 05, 2023 16:54 IST
supriya sule replied ajit pawar- India TV Hindi
Image Source : ANI सुप्रिया सुले ने अजित पवार को दिया करारा जवाब

महाराष्ट्र: महाराष्ट्र की राजनीति और एनसीपी के लिए आज बड़ा दिन है। एनसीपी में टूट के बाद चाचा और भतीजा दोनों गुट अपनी-अपनी ताकत दिखा रहे हैं। अजित पवार ने शरद पवार के लिए कई बातें कहीं, जिसका जवाब सुप्रिया सुले ने दिया है। सुप्रिया सुले ने कहा बूढ़ा होने से बॉस नहीं बदलेगा। उम्र सिर्फ एक नंबर है, 'तुम घर में बैठकर आशीर्वाद लो, हम सब संभाल लेंगे।' सुले ने कहा कि राष्ट्रवादी कांग्रेस का असली चेहरा सिर्फ शरद पवार हैं और रहेंगे।'

सुप्रिया ने कहा कि सत्ता आती-जाती है। पवार साहब से विनती है कि पार्टी में महिलाओं को 33 फीसदी आरक्षण दीजिए। एमसीपी का झंडा और चुनाव चिह्न ओरिजिनल के पास ही रहेगा। एनसीपी का एक ही सिक्का है और वो हैं शरद पवार। 

देखें वीडियो

सुप्रिया सुले ने करारा हमला बोला और भाई अजित पवार से कहा कि अपने पिता को कहना कि घर बैठो, बेटे क्या हैं, इससे तो बेटियां ही भली। मैं अपने पिता के साथ खड़ी रहुंगी। वो कह रहें है कि कुछ लोगों कि उम्र हो हई है घर बैठो। आशीर्वाद दो.. क्यों.. रतन टाटा साहेब से 3 साल बड़े है। लेकिन आज भी वो काम करतें है। सायरस पूनावला की उम्र 84 है। अमिताभ बच्चन की उम्र 82.. हर पॉप्युलर एड उनकी होती है। वॉरेन बफे.. फारुख अब्दुल पिता से तीन साल बड़े है। उन्होंने पुछा कि क्या हो रहा है एनसीपी मैं.. शरद को बोल मैं लड़ रहा हूं.. तू भी लड़..

मुझे जो कहना है कहो, पिता को नहीं

एनसीपी की कार्यकारी अध्यक्ष सुप्रिया सुले ने मुंबई में कहा, "हमारा अपमान करें, लेकिन हमारे पिता (शरद पवार) का नहीं। यह लड़ाई बीजेपी सरकार के खिलाफ है। बीजेपी देश की सबसे भ्रष्ट पार्टी है।"

ये भी पढ़ें:

सीधी: आदिवासी युवक पर पेशाब करने वाले शख्स के खिलाफ सख्त एक्शन, घर पर चला बुलडोजर, देखें वीडियो

'चाचा शरद पवार ने मुझे CM नहीं बनने दिया, उनके कहने पर मैंने सांसदी छोड़ी', जानें और क्या बोले अजित पवार

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement