Monday, May 06, 2024
Advertisement

सीधी: आदिवासी युवक पर पेशाब करने वाले शख्स के खिलाफ सख्त एक्शन, घर पर चला बुलडोजर, देखें वीडियो

सीधी में आदिवासी युवक पर पेशाब करने का वीडियो वायरल होने के बाद अब प्रशासन ने आरोपी के खिलाफ सख्त एक्शन लेना शुरू कर दिया है। आरोपी के घर पर आज प्रशासन का बुलडोजर चला।

Niraj Kumar Edited By: Niraj Kumar
Updated on: July 05, 2023 17:04 IST
आदिवासी युवक पर पेशाब करने वाले शख्स के घर पर चला बुलडोजर- India TV Hindi
Image Source : एएनआई आदिवासी युवक पर पेशाब करने वाले शख्स के घर पर चला बुलडोजर

सीधी: मध्य प्रदेश के सीधी में आदिवासी युवक पर पेशाब करने के आरोपी प्रवेश शुक्ला के खिलाफ प्रशासन ने सख्त एक्शन लिया है। आज उसके घर के अवैध हिस्सों पर प्रशासन का बुलडोजर चला। वेश शुक्ला द्वारा एक व्यक्ति पर पेशाब करने का वीडियो वायरल हुआ था जिसके बाद यह कार्रवाई की जा रही है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आरोपी पर एनएसए एक्ट के तहत कार्रवाई करने का आदेश दिया था।

आरोपी पर पहले भी कई केस

एसडीएम आरपी त्रिपाठी ने बताया कि वीडियो वायरल होने के बाद प्रवेश शुक्ला के खिलाफ FIR दर्ज़ हुई। हमने जब आरोपी का पुराना रिकॉर्ड खंगाला तो पता चला कि पहले भी इसके खिलाफ आपराधिक मामले दर्ज हैं। वहीं जमीन की वैधता की जब जांच की गई तो पता चला कि घर का 1/3 भाग अवैध है। जिसके बाद प्रशासन की ओर बुलडोजर चलाकर अवैध हिस्सों को गिराया जा रहा है।

मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

आदिवासी युवक पर पेशाब करने केआरोपी को मंगलवार देर रात गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी की पहचान प्रवेश शुक्ला के तौर पर हुई है और उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 294 एवं 504 और अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निवारण) अधिनियम के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस घटना का वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement