Saturday, April 27, 2024
Advertisement

VIDEO: ‘पहले मैं भरवाऊंगा’, CNG भरवाने को लेकर हुई थी बहस, दबंगों ने युवक को धुना

उत्तर प्रदेश के नोएडा में सीएनजी पहले भरवाने को लेकर दो पक्षों के बीच बहस इस कदर बढ़ गई कि मारपीट तक नौबत पहुंच गई। मामले की शिकायत नोएडा के सेक्टर 49 की पुलिस से की गई है।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Published on: September 29, 2023 8:53 IST
Man Beaten, Man Beaten CNG Pump, Noida Crime- India TV Hindi
Image Source : X CCTV में मारपीट की यह घटना कैद हो गई।

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक सीएनजी पंप पर गैस भरवाने को लेकर हुई देरी के चलते दो पक्षों में विवाद हो गया। युवकों और एक शख्स के बीच हुई यह कहासुनी इस हद तक बढ़ गई कि युवकों ने शख्स की पिटाई कर दी और उसे उठाकर पटक दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मारपीट की इस घटना में पीड़ित को काफी चोटें आई हैं। पीड़ित ने घटना की शिकायत थाने में की है जिसके बाद मामला दर्ज करके आरोपियों की तलाश की जा रही है।

छोटी सी बहस मारपीट तक पहुंची

सेक्टर-51 स्थित एक CNG पंप पर गैस भरवाने को लेकर दो पक्षों में मारपीट की यह घटना CCTV कैमरे में कैद हो गई। इस मामले में पीड़ित ने कोतवाली सेक्टर-49 पुलिस से शिकायत की है और 3 से 4 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि 2 गाड़ियां CNG पंप पर आगे पीछे खड़ी थीं और उन्हें गैस भरवाने में देर हो रही थी। इस बीच दो पक्षों में बहस होने लगी और नौबत मारपीट तक पहुंच गई। नीरज भार्गव नाम के पीड़ित ने बताया कि मारपीट के दौरान उन्हें चोटें आई हैं। पीड़ित सेक्टर-72 में रहते हैं और प्राइवेट जॉब करते हैं।


CCTV में कैद हुई पूरी घटना
CCTV वीडियो में नजर आ रहा है कि 2 शख्स पहले नीरज के साथ बातचीत करते हैं और इसके बाद उन पर हमला करते हुए उन्हें उठाकर पटक देते हैं। नीरज के गिरने के बाद आरोपी वहां से अपनी कार में सवार होकर फरार हो जाते हैं। CCTV फुटेज में नजर आ रहा है कि पेट्रोल पंप कर्मियों ने न तो घटना का विरोध किया और न ही बीचबचाव किया। नीरज ने अस्पताल में इलाज के बाद पुलिस को सूचना दी। बताया जा रहा है कि आरोपी जिस कार से आए थे, उसमें टेंपरेरी नंबर है, ऐसे में उसे ट्रैक करना थोड़ा मुश्किल हो रहा है। पुलिस ने कहा कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement