Friday, April 26, 2024
Advertisement

लाइटर मांगने पर आर्मी के कर्नल को दी गाली, की मारपीट; पुलिस ने 2 को किया अरेस्ट

दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में लाइटर मारने पर कर्नल से मारपीट और उनके सामान की लूटपाट करने का मामला सामने आया है।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Published on: September 15, 2023 8:52 IST
army officer robbed, Army colonel beaten- India TV Hindi
Image Source : PTI REPRESENTATIONAL दिल्ली के मालवीय नगर में कर्नल से मारपीट का मामला सामने आया है।

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में सेना के एक कर्नल के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने कर्नल के साथ मारपीट करने और उनका सामान छीनने के आरोप में 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। इस बारे में जानकारी देते हुए एक सीनियर पुलिस अफसर ने गुरुवार को बताया कि चाणक्यपुरी के निवासी विनीत महतो ने बुधवार को घटना के बारे में मालवीय नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई थी।

‘लाइटर मांगने पर गाली देने लगा शख्स’

पुलिस अफसर ने महतो की शिकायत के हवाले से कहा कि वह मंगलवार को एक सेमिनार में भाग लेने के बाद अपने दोस्त के साथ कार में मालवीय नगर के त्रिवेणी कॉम्प्लेक्स गए थे जहां उन्होंने एक व्यक्ति से लाइटर मांगा, लेकिन उस व्यक्ति ने गाली देना शुरू कर दिया। पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) चंदन चौधरी ने बताया कि इसी दौरान आरोपी ने 2 और लोगों को बुलाया और उन लोगों ने महतो के साथ मारपीट की। उन्होंने कहा कि बाद में शिकायतकर्ता को पता चला कि उनकी कार से उनके 2 मोबाइल फोन, क्रेडिट कार्ड, वोटर आईडी कार्ड और 10,000 रुपये गायब थे।

‘पुलिस ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार’
पुलिस अफसर ने कहा कि मालवीय नगर थाने में IPC की धारा 394 (लूटपाट के दौरान जानबूझकर चोट पहुंचाना), 411 (बेईमानी से चोरी की संपत्ति प्राप्त करना) और 34 (समान मंशा) के तहत मामला दर्ज किया गया। जांच के दौरान, पुलिस ने इलाके के CCTV फुटेज की जांच करके आरोपी व्यक्तियों की पहचान की और उनके ठिकानों पर छापेमारी की। अधिकारियों ने बताया कि चिराग दिल्ली निवासी 22 साल के मिथुन उर्फ दीपक और शेख सराय के जगदंबा कैंप निवासी 28 वर्षीय मुकुल को गिरफ्तार कर लिया गया।

‘आरोपियों के पास से बरामद हुए मोबाइल फोन’
पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) चंदन चौधरी ने बताया कि आरोपियों के पास से 2 मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं। अधिकारियों ने बताया कि तीसरे आरोपी की गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है।उन्होंने बताया कि मिथुन नाम का आरोपी पहले भी एक आपराधिक मामले में शामिल रहा है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement