Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

'मैं शोभायात्रा में शामिल नहीं था, उकसाने वाली कोई बात नहीं कही', मोनू मानेसर का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू

नूंह में हुई हिंसा में मोनू मानेसर का नाम सामने आ रहा है। मोनू मानेसर ने इंडिया टीवी को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में कहा कि वह शोभायात्रा में शामिल नहीं था।

Edited By: Niraj Kumar
Updated on: August 03, 2023 12:57 IST
मोनू मानेसर का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू- India TV Hindi
Image Source : इंडिया टीवी मोनू मानेसर का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू

नई दिल्ली:  नूंह की हिंसा में एक बार फिर मोनू मानेसर का नाम सामने आ रहा है। इंडिया टीवी से एक्सक्लूसिव बातचीत में मोनू मानेसर ने कहा कि नूंह की हिंसा से उसका कोई लेना-देना नहीं है। मैं किसी शोभा यात्रा में शामिल नहीं हुआ और न ही उकसाने वाली कोई बात कही। मोनू मानेसर ने कहा कि यह हिंसा पूर्व नियोजित थी। हजारों की भीड़ हथियार बम लेकर पहुंची और पुलिस पर भी सीधा फायर किया गया। मोनू ने इसके लिए विधायक मामन खान को जिम्मेदार ठहराया।

मैंने कोई भड़काऊ बयान नहीं दिया

मोनू मानेसर ने कहा कि जिस वीडियो को चलाकर उनका नाम लिया जा रहा है, वह पुराना वीडियो है। मोनू ने कहा कि इस मामले से मेरा कोई लेना-देना नहीं है। मैं किसी कारणवश शोभा यात्रा में नहीं आया। मैंने कोई भड़काऊ बयान नहीं दिया। मैंने केवल इतना कहा कि हमारे मंदिरों में आओ और जलाभिषेक करो। ऐसा कहकर मैंने कोई गुनाह नहीं किया।

जुनैद और नासिर की हत्या से मेरा कोई वास्ता नहीं

मोनू मानेसर ने कहा कि जुनैद और नासिर की हत्या के मामले से भी उसका कोई वास्ता नहीं है। मोनू मानेसर ने कहा कि उसने हजारों गो तस्कर को पकड़वाया है। लोग हथियारों की आड़ में गायों को लेकर जाते हैं। मोनू ने राजस्थान और हरियाणा सरकार से न्याय की अपील की। उसने आरोप लगाया कि विधायक मामन खान की वजह से यह सब हुआ है। उसने ही कहा था कि मोनू मानेसर आएगा तो उसको तबाह कर देंगे।

देखिए मोनू मानेसर का पूरा इंटरव्यू

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement