Saturday, April 27, 2024
Advertisement

गोवा के रिजॉर्ट में होता था 'मुजरा', डांसर्स का किया जाता था यौन शोषण; पुलिस ने 2 को किया अरेस्ट

गोवा की पुलिस ने रिजॉर्ट में ‘मुजरे’ की खबर पर इसके मालिक और उसके सहायक को गिरफ्तार किया है और CCTV फुटेज एवं अन्य दस्तावेजों की जांच कर रही है।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Updated on: January 19, 2024 8:55 IST
Goa Resorts, Goa Mujra, Goa Resorts Mujra, Goa News, Goa Resorts Racket- India TV Hindi
Image Source : FILE पुलिस ने इस मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार किया है।

पणजी: गोवा की पुलिस ने देह व्यापार में शामिल एक रैकेट का भंडाफोड़ किया है। यह पूरा रैकेट गोवा के एक रिजॉर्ट से चलाया जा रहा था। एक अधिकारी ने गुरुवार को पूरे केस के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि इस केस के सिलसिले में 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के मुताबिक, रिसॉर्ट अपने पैसे वाले ग्राहकों के लिए ‘मुजरा’ करवाता था और इस दौरान डांसर्स का यौन शोषण भी होता था। डिप्टी एसपी जिवबा दलवी ने कहा कि पुलिस की एक टीम ने उत्तरी गोवा के अश्‍वेम-पेरनेम में एक रिसॉर्ट पर छापा मारा और लगभग 23-24 साल की उम्र की 2 फीमेल डांसर्स को छुड़ाया।

‘झारखंड का मूल निवासी है रिजॉर्ट का मालिक’

पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोनों ही लड़कियां ‘भारत के उत्तरी हिस्से’ से हैं। दलवी ने कहा, ‘इस सिलसिले में हमने रिसॉर्ट के मालिक झारखंड के मूल निवासी 44 वर्षीय विजय कुमार सरकार और बिहार के रहने वाले उसके सहायक अजीत कुमार झा को गिरफ्तार किया है।’ उन्होंने कहा कि पुलिस ने आरोपी व्यक्तियों को किए गए ऑनलाइन भुगतान सहित पीड़ितों के डिजिटल रिकॉर्ड और तस्वीरें भी बरामद की हैं। पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘हमें शक है कि आरोपी अमीर ग्राहकों के लिए 'मुजरा' करवाय करता था। डांस करने वाली लड़कियां इस दौरान ग्राहकों से घिरी रहती थीं।’

‘मुजरा देखने वालों को भी पूछताछ के लिए बुलाएंगे’

पुलिस अधिकारी ने कहा कि मुजरे के बाद युवतियों का यौन शोषण किया जाता था। उन्होंने कहा कि CCTV फुटेज को खंगाला जा रहा है और इसकेसाथ ही अन्य दस्तावेज भी पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिए हैं। अधिकारी ने कहा, ‘हम मुजरा में शामिल होने वाले संदिग्ध विभिन्न मेहमानों को पूछताछ के लिए बुलाएंगे।’ दलवी ने आगे कहा कि दोनों आरोपियों को अदालत में पेश किया गया जहां से उन्हें 10 दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस अधिकारी ने कहा कि इस मामले में और गिरफ्तारियां होने की संभावना है। (IANS)

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement