Sunday, May 05, 2024
Advertisement

गर्लफ्रेंड से झगड़ा हुआ तो मुंबई पुलिस के कांस्टेबल ने फांसी लगाकर कर ली सुसाइड, जान देने से पहले फोटो भी क्लिक की

27 साल के पुलिस कांस्टेबल ने गर्लफ्रेंड से झगड़ा होने के बाद फांसी लगाकर सुसाइड कर ली। घटना बीती रात 10 बजे की है। बीती शाम 4 बजे के करीब वर्ली चौपाटी पर दोनों के बीच झगड़ा हुआ था, जिसके बाद शख्स ने ये कदम उठा लिया।

Reported By : Suraj Ojha Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: November 20, 2023 11:32 IST
Mumbai Police constable - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV मुंबई पुलिस कांस्टेबल ने की सुसाइड

मुंबई: मोहब्बत की आग किसी की जिंदगी को रोशन कर देती है और किसी को जलाकर राख कर देती है। ताजा मामला मुंबई के वरली इलाके से सामने आया है। मुंबई में एक पुलिस कांस्टेबल ने सिर्फ इसलिए फांसी लगाकर जान दे दी क्योंकि उसका अपनी गर्लफ्रेंड से झगड़ा हो गया था।  

पुलिस कांस्टेबल की उम्र महज 27 साल है। उसने न केवल सुसाइड की बल्कि सुसाइड करने से पहले फांसी का फंदा गले में डालकर फोटो भी क्लिक की और इस फोटो अपनी गर्लफ्रेंड की दोस्त को भेज दिया, जिससे गर्लफ्रेंड को पता लग जाए कि उसने सुसाइड की है। 

क्या है पूरा मामला?

कांस्टेबल और उसकी गर्लफ्रेंड के बीच झगड़ा इसलिए हुआ था क्योंकि कांस्टेबल इंस्टाग्राम पर दूसरी लड़कियों से बातचीत करता था। एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना बीती रात 10 बजे की है, जब सालुंखे ने लाइब्रेरी की खिड़की पर लगे लोहे के ग्रिल पर फांसी लगाकर सुसाइड कर ली। सालुंखे मुंबई पुलिस के लोकल आर्म्स विभाग में पोस्टेड था।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, सालुंखे मुंबई के गोरेगांव इलाके में रहने वाली एक महिला से प्यार करता था। दोनों साथ में इसी साल अप्रैल महीने से थे। आरोप है कि मृतक कांस्टेबल दूसरी महिलाओं के साथ इंस्टाग्राम पर बातचीत करता था, जिस वजह से उसका और उसकी प्रेमिका के बीच झगड़ा हुआ। 

बीती शाम 4 बजे के करीब हुआ था झगड़ा

सूत्रों ने बताया कि बीती शाम 4 बजे के करीब वर्ली चौपाटी पर दोनों के बीच झगड़ा हुआ, जिसके बाद 6 बजे के करीब कॉन्स्टेबल उसे दादर स्टेशन छोड़कर आया। इसके बाद साढ़े 6 बजे के करीब उसने अपनी प्रेमिका को सोशल मीडिया पर ब्लॉक कर दिया और रात दस बजे के करीब फांसी लगाकर सुसाइड कर ली। 

पुलिस ने मृतक कांस्टेबल के भाई का बयान दर्ज किया है, जिसमें उसने किसी को आरोपी या किसी पर संदेह व्यक्त नहीं किया है। इस मामले में पुलिस ने ADR दर्ज कर मामले की जांच शुरू की है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement