Sunday, April 28, 2024
Advertisement

NCB ने पकड़ी ड्रग्स की बड़ी खेप, हजारों करोड़ की नशीली दवा बरामद, कई गिरफ्तार

ड्रग्स तस्करों का यह नेटवर्क काफी बड़ा है और पूरे देश फैला हुआ है। एनसीबी की टीम ने हजारों करोड़ की नशीली दवा एलएसडी बरामद करने के साथ ही कई ड्रग्स तस्करों को गिरफ्तार किया है।

Reported By : Abhay Parashar Edited By : Niraj Kumar Updated on: June 06, 2023 9:44 IST
नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो- India TV Hindi
Image Source : फाइल नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो

नई दिल्ली: नाकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। एनसीबी की टीम ने ड्रग्स तस्करों के एक बड़े नेटवर्क का भंडाफोड़ करते हुए अब तक की सबसे बड़ी पार्टी ड्रग्स की खेप पकड़ी है। ड्रग्स तस्करों का यह नेटवर्क काफी बड़ा है और पूरे देश फैला हुआ है।

कई ड्रग्स तस्कर गिरफ्तार

एनसीबी की टीम ने हजारों करोड़ की नशीली दवा एलएसडी बरामद करने के साथ ही कई ड्रग्स तस्करों को गिरफ्तार किया है। इसका विस्तृत ब्यौरा अभी नहीं मिल पाया है। जानकारी के मुताबिक आज दोपहर 12 बजे इस संबंध में एनसीबी प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगी।

बता दें कि हाल ही में एनसीबी ने नौसेना और कोस्ट गार्ड के साथ मिलकर एक संयुक्त अभियान में भारत की समुद्री सीमा में केरल के तट से भारी मात्रा में ड्रग्स की खेप बरामद की थी।  इनकी कीमत करीब 12,000 करोड़ रुपये आंकी गई थी।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement