Saturday, April 20, 2024
Advertisement

अब गो फर्स्ट की फ्लाइट में बदसलूकी, यात्री ने एयर होस्टेस से की छेड़छाड़, हुआ गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

एयर इंडिया की फ्लाइट में पेशाब की घटना के मामले में यात्री को गिरफ्तार कर लिया गया। इस खबर की चर्चा कम हुई नहीं कि फ्लाइट में छेड़छाड़ का एक और मामला सामने आ गया है। एक विदेशी यात्री ने एयर होस्टेस से अपने पास बैठने को कहा और ​अश्लील बातें की। इस मामले में विदेश यात्री को गिरफ्तार कर लिया गया है। जानिए क्या है मामला।

Deepak Vyas Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Updated on: January 07, 2023 19:57 IST
अब गो फर्स्ट की फ्लाइट में बदसलूकी- India TV Hindi
Image Source : FILE अब गो फर्स्ट की फ्लाइट में बदसलूकी

एयर इंडिया में एक यात्री द्वारा महिला के कंबल पर पेशाब करने की घटना ने तूल पकड़ा। इसकी चर्चा अभी कम हुई नहीं कि एक और मामला फ्लाइट में छेड़छाड़ का सामने आ गया है। जानकारी के अनुसार दिल्ली से गोवा आ रही गो फर्स्ट की फ्लाइट में एयर होस्टेस से बदसलूकी की घटना प्रकाश में आई है। बताया जा रहा है कि एक विदेशी यात्री ने एअर होस्टेस को अपने पास में बैठने को कहा। यही नहीं और फ्लाइट अटेंडेंट से अश्लील बातें भी की। एविएशन रेगुलेटर के मुताबिक, घटना 5 जनवरी की है। एयरलाइंस ने विदेशी यात्री को गोवा के नए एयरपोर्ट पर CISF के हवाले कर दिया है। वहीं, एविएशन कंपनी गो फर्स्ट ने इस मामले में DGCA को भी जानकारी दी है।

एयर इंडिया की फ्लाइट में बदसलूकी के मामले में यात्री 14 दिन की हिरासत में

इससे पहले एयर इंडिया की फ्लाइट में ​पेशाब करने की घटना लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। इस मामले में आरोपी यात्री को गिरफ्तार करके 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। आरोपी शंकर मिश्रा को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसे बीती रात बेंगलुरु से पकड़ा। वह संजय नगर में रह रहा था। वहां दिल्ली पुलिस उसे दिल्ली लेकर आई। 

दिल्ली पुलिस ने आज शंकर मिश्रा को पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किया। जहां मामले की सुनवाई करते हुए कोर्ट ने उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा है। इसके साथ ही दिल्ली पुलिस ने कोर्ट में कहा कि इस मामले को लेकर फ्लाइट की 3 केबिन क्रू और 1 कैप्टन से पूछताछ करना चाहती है। इसके साथ ही उसे कुछ ने सहयात्रियों से भी पूछताछ करनी है। 

पीड़ित महिला नहीं कर रही जांच में सहयोग 

उधर, इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि अब पीड़ित महिला ही जांच में सहयोग नहीं कर रही हैं। डीसीपी आईजीआई रवि कुमार सिंह ने बताया कि 'हमने आरोपी को बेंगलुरु से गिरफ्तार कर लिया है। हमें उसकी लोकेशन इसलिए मिली क्योंकि वह पहले भी उसी जगह रुका था। उसी के अनुसार हमने उसे ट्रेस किया। हम अब एयर इंडिया के स्टाफ के अन्य संबंधित सदस्यों से पूछताछ कर रहे हैं, लेकिन जिस महिला के साथ बदसलूकी की बात हुई है, वही महिला जांच में असहयोग कर रही हैं। पुलिस उन तक पहुंचने की कोशिश कर रही है।

 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement