Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Nupur Sharma को फांसी की सजा मिलनी चाहिए, AIMIM सांसद Imtiaz Jaleel ने दिया विवादित बयान

Nupur Sharma: प्रदर्शन के बाद जलील ने कहा कि नूपुर शर्मा और नवीन कुमार जिंदल के बयानों से दुनियाभर में मुसलमान नाराज हैं। 

Vineet Kumar Singh Written by: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Published on: June 10, 2022 22:08 IST
Nupur Sharma, Nupur Sharma Should be Hanged, Nupur Sharma Hang Imtiaz Jaleel- India TV Hindi
Image Source : ANI Islam is a religion of peace, people are angry, says AIMIM MP Imtiaz Jaleel.

Highlights

  • इस्लाम अमन का मजहब है, लोग गुस्से में हैं: इम्तियाज जलील
  • जलील ने कहा कि आज सरकार ने कतर और कुवैत की ताकत देखी है।
  • नूपुर शर्मा को आसानी से छोड़ दिया गया तो ऐसी चीजें नहीं रूकेंगी: सांसद

Nupur Sharma Latest News: पैगंबर मोहम्मद के बारे में बीजेपी की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा के कथित विवादित बयान को लेकर शुक्रवार को पूरे देश में बवाल हुआ। इस मामले में नुपुर और उनके सहयोगी रहे नवीन जिंदल के विरुद्ध कार्रवाई की मांग करते हुए शुक्रवार को महाराष्ट्र के औरंगाबाद में मुसलमान सड़कों पर उतरे। प्रदर्शन के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए AIMIM सांसद इम्तियाज जलील ने कहा कि नूपुर शर्मा को फांसी दे देनी चाहिए वरना उन्हें आसानी से छोड़ दिया गया तो ऐसी चीजें नहीं रूकेंगी। उन्होंने कहा कि आज सरकार ने कतर और कुवैत की ताकत देखी है।

‘हम अपनी आवाज उठाएंगे, और सड़कों पर उतरेंगे’

औरंगाबाद में संभागीय आयुक्त कार्यालय के पास दिल्ली गेट इलाके में प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए जलील ने कहा, ‘इस्लाम अमन का मजहब है, लोग गुस्से में हैं। उन लोगों को सजा देने के लिए एक कानून बनाने की जरूरत है जो धार्मिक भावनाएं आहत करते हैं। हम डिविजनल कमिश्नर ऑफिस के जरिए इसके लिए मांग उठायेंगे। हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने इस कानून के बारे में संसद में अपनी आवाज उठायेंगे या हम सड़कों पर उतरेंगे। हम पूरी ताकत से इस मुद्दे पर संघर्ष करेंगे। आज सरकार ने कतर और कुवैत की ताकत देखी है।’


‘नूपुर, नवीन के बयानों से दुनिया के मुसलमान नाराज’
प्रदर्शन के बाद जलील ने कहा कि नूपुर शर्मा और नवीन कुमार जिंदल के बयानों से दुनियाभर में मुसलमान नाराज हैं। उन्होंने कहा कि यह गुस्सा इसलिए भी है कि सरकार 10 दिन तक शांत रही और जब दूसरे देशों ने ऐतराज किया तब उसने कदम उठाया। बता दें कि बीजेपी ने एक टीवी बहस के दौरान पैगंबर के बारे में कथित आपत्तिजनक टिप्पणी करने को लेकर को नुपुर शर्मा को निलंबित कर दिया जबकि जिंदल को ऐसे ही बयान ट्वीट करने के बाद पार्टी से निकाल दिया गया।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement