Thursday, March 28, 2024
Advertisement

वाईएसआर कांग्रेस पर बरसे अभिनेता से नेता बने पवन कल्याण, कहा- 'चप्पल से पीटेंगे'

टॉलीवुड में पावर स्टार के रूप में पहचाने जाने वाले पवन कल्याण का मजाक उड़ाते हुए मुख्यमंत्री वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी ने भाजपा और टीडीपी जैसी पार्टियों से 'पैकेज' लेने का आरोप लगाते हुए उन्हें 'पैकेज स्टार' करार दिया था।

Sushmit Sinha Edited By: Sushmit Sinha @sushmitsinha_
Published on: October 18, 2022 17:49 IST
Pawan Kalyan- India TV Hindi
Image Source : PTI Pawan Kalyan

Highlights

  • वाईएसआर कांग्रेस पर बरसे अभिनेता से नेता बने पवन कल्याण
  • कहा- 'चप्पल से पीटेंगे'
  • अपनी तीन शादियों पर भी दिया जवाब

वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (YSRCP) पर तीखा हमला करते हुए जन सेना पार्टी (JSP) के नेता और अभिनेता पवन कल्याण ने मंगलवार को कहा कि अगर कोई उन्हें 'पैकेज स्टार' कहता है तो वह उन्हें 'चप्पल' से पीटेंगे। उन्होंने वाईएसआरसीपी के कार्यकर्ताओं को कड़ी चेतावनी देते हुए अपनी 'चप्पल' उतारी और दिखाई। अभिनेता अपने ऊपर व्यक्तिगत हमलों के लिए सत्ताधारी पार्टी से नाराज थे और उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी। पवन कल्याण सोमवार को विशाखापत्तनम से लौटे थे, पुलिस द्वारा उन्हें किसी भी बैठक को संबोधित करने से रोक दिया गया था।

अभिनेता-राजनेता ने वाईएसआरसीपी नेताओं पर चौतरफा हमला किया, खास तौर पर उनपर जो उन्हें निशाना बना रहे हैं। दरअसल, टॉलीवुड में पावर स्टार के रूप में पहचाने जाने वाले पवन कल्याण का मजाक उड़ाते हुए मुख्यमंत्री वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी ने भाजपा और टीडीपी जैसी पार्टियों से 'पैकेज' लेने का आरोप लगाते हुए उन्हें 'पैकेज स्टार' करार दिया था। पवन ने सत्ताधारी दल को खुली लड़ाई की चुनौती दी और स्पष्ट किया कि वह अब निराधार आरोपों पर चुप नहीं रहेंगे।

'मैंने पिछले आठ वर्षों में छह फिल्में कीं'

मेगास्टार चिरंजीवी के छोटे भाई पवन ने व्यक्तिगत आरोप लगाने के लिए वाईएसआरसीपी नेताओं की आलोचना की। उन्होंने कहा, जब मैंने स्कॉर्पियो खरीदी, तो उन्होंने पूछा कि मुझे पैसे किसने दिए। मैंने पिछले आठ वर्षों में छह फिल्में कीं। मैंने 100 करोड़ रुपये से 120 करोड़ रुपये कमाए और टैक्स में 33 करोड़ रुपये का भुगतान किया। मैंने अपने बच्चों की फिक्स्ड डिपॉजिट को दान में दे दिया। मैंने दोनों राज्यों (आंध्र प्रदेश और तेलंगाना) में मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए 12 करोड़ रुपये का दान दिया। यही नहीं मैंने अयोध्या में राम मंदिर के लिए 30 लाख रुपये दिए।'

अपनी तीन शादियों पर भी दिया जवाब

जेएसपी नेता ने पार्टी के गठन के बाद से अपने कॉपर्स फंड में दान के रूप में 15.54 करोड़ रुपये प्राप्त किए। उन्होंने कहा कि पार्टी को 'रायथु भरोसा यात्रा' के लिए 3.50 करोड़ रुपये और 'न सेना कोसम न वन्थु' पहल के लिए 4 करोड़ रुपये मिले। अभिनेता ने अपनी तीन शादियों पर वाईएसआरसीपी नेताओं के हमले का भी कड़ा जवाब दिया। उन्होंने कहा, वे बार-बार कह रहे हैं कि मैंने तीन शादियां की हैं। आपको तीन शादियों से कौन रोक रहा है। उन्होंने स्पष्ट किया कि उन्होंने पहली पत्नी को तलाक देकर दूसरी और दूसरी को तलाक देने के बाद तीसरी पत्नी से शादी की। पवन ने कहा कि उन्होंने पहली और दूसरी पत्नियों को भी कानून के मुताबिक गुजारा भत्ता दिया है। उन्होंने कहा कि उनकी पहली पत्नी को 5 करोड़ रुपये का भुगतान किया और दूसरी पत्नी को संपत्ति दी गई। पवन ने यह भी घोषणा की कि जेएसपी तेलंगाना में अगला चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा कि पार्टी दो या सात लोकसभा सीटों के लिए उम्मीदवार उतारेगी।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement