Sunday, April 28, 2024
Advertisement

एंबुलेस देख पीएम नरेंद्र मोदी ने रुकवाया अपना काफिला, वाराणसी में रोड शो का वीडियो वायरल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी दौरे पर हैं। इस दौरान जब वो रोड शो कर रहे थे, तभी एक एंबुलेंस वहां से गुजरता दिखाई दिया। एंबुलेंस को देखकर पीएम मोदी ने अपने काफिले को रुकवा दिया। इसका वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल होने लगा है।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Updated on: December 17, 2023 16:33 IST
Prime Minister Narendra Modi stopped his convoy to give way to an ambulance during his roadshow in V- India TV Hindi
Image Source : ANI पीएम नरेंद्र मोदी ने एंबुलेंस देख रुकवाया अपना काफिला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी पहुंच चुके हैं। यहां पीएम मोदी के रोड शो के दौरान कमाल का नजारा देखने को मिला। अमूमन भारत में जब एंबुलेंस जाती है तो उसे रास्ता नहीं दिया जाता और उसे भी जाम और ट्रैफिक का सामना करना पड़ता है। लेकिन पीएम मोदी के रोड शो में ऐसा नहीं किया गया। दरअसल पीएम मोदी दो दिवसीय वाराणसी दौरे पर पहुंचे हैं। इस दौरान जब उनका काफिला एक रास्ते से गुजर रहा था, उसी दौरान एक एंबुलेंस वहां से गुजरता है। इस कारण पीएम मोदी अपने काफिले को रोक देते हैं ताकि एंबुलेस आराम से और जल्दी निकल जाए। इसका एक वीडियो भी सामने आया है जो तारीफ के काबिल है। बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने जिस एंबुलेंस को रास्ता दिया, उसमें जौनपुर का एक मरीज था, जिसकी हालत गंभीर थी। वायरलेस पर जैसे ही इसका सूचना मिली, तो तुरंत पीएम नरेंद्र मोदी ने एंबुलेंस को रास्ता देने के लिए काफिले को रुकवा दिया।

Related Stories

पीएम नरेंद्र मोदी काशी को देंगे सौगात

बता दें क प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इससे पहले गुजरात के सूरत में थे। यहां उन्होंने डायमंड बोर्स का उद्घाटन किया। इसके बाद वो वाराणसी पहुंचे। पीएम नरेंद्र मोदी यहां नमो घाट पर काशी तमिल संगमम 2023 का उद्घाटन करने वाले हैं। यहां वो दो दिन रहने वाले हैं। काशी के कटिंग मेमोरियल स्कूल मैदान में विकसित भारत संकल्प यात्रा में भी वो भाग लेंगे। इस दौरान पीएम आवास, पीएम स्वनिधि, पीएम उज्जवला जैसी सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों संग प्रधानमंत्री वार्तालाप करेंगे। पीएम मोदी इस यात्रा के दौरान करोड़ों रुपये की लागत से बनने वाले परियोजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण करेंगे।

काशी में करोड़ों का निवेश

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी करीब 19,150 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाली विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। वहीं 10 हजार करोड़ से अधिक की लागत से बन रहे दीनदयाल उपाध्याय नगर-न्यू भाऊपुर डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर परियोजना का उद्घाटन करेंगे। इससे पहले पीएम नरेंद्र मोदी गुजरात के दौरे पर थे। यहां उन्होंने विश्व की सबसे बड़ी कामर्शियल कॉम्प्लेक्स का उद्घाटन किया, जिसका नाम डायमंड बोर्स रखा गया है। बता दें कि आकार में यह अमेरिका के पेंटागन से भी बड़ा है, जो कि विश्व का सबसे बड़ा कॉमर्शियल कॉम्प्लेक्स है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement