Sunday, April 28, 2024
Advertisement

सूरत के डायमंड बोर्स का पीएम नरेंद्र मोदी 17 दिसंबर को करेंगे उद्घाटन, शरद पवार ने कर दिया कटाक्ष

पीएम नरेंद्र मोदी 17 दिसंबर को सूरत और वाराणसी के दौरे पर जाने वाले हैं। 17 दिसंबर को सूरत में पीएम मोदी डायमंड बोर्स का उद्घाटन करने वाले हैं। इस मामले को लेकर अब शरद पवार ने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा है।

Reported By : Sameer Bhaudas Bhise Edited By : Avinash Rai Published on: December 16, 2023 23:21 IST
PM Narendra Modi will inaugurate Surat Diamond Bourse on December 17 Sharad Pawar took a dig- India TV Hindi
Image Source : ANI डायमंड बोर्स को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी पर बरसे शरद पवार

गुजरात के सूरत में बने डायमंड बोर्स का 17 दिसंबर को पीएम नरेंद्र मोदी उद्घाटन करने वाले हैं। इस बाबत अब शरद पवार ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। शरद पवार ने मुंबई से सटे पनवेल में एक सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आज देश के सत्ता जिनके हाथो में है वे देश की चिंता नही करते वे सूरत जाते है और वहां देश के सबसे बड़े सूरत डायमंड बोर्स का उदघाटन करने वाले हैं। शरद पवार ने इस कहा कि जब मैं मुख्यमंत्री था तब मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉन्प्लेक्स में हीरों का व्यापार शुरू करने का निर्णय लिया। 

Related Stories

डायमंड बोर्स पर शरद पवार ने साधा निशाना

शरद पवार ने कहा कि इसके लिए मैंने बीकेसी में हीरा व्यापार शुरू करने के लिए एक रुपये कीमत में जमीन दी। उस वक्त हजारों लोगों को भी रोजगार मिला। लेकिन प्रधानमंत्री यहां की फिक्र नहीं करते, बल्कि यहां का केंद्र सूरत कैसे ले जाएं इसकी चिंता करते हैं। शरद पवार ने कहा कि जिस व्यक्ति को देश की चिंता नहीं, आज उस व्यक्ति के हाथ में देश की सत्ता है। आप सभी लोगों को आने वाले समय में इस बारे में जरूर सोचना होगा। बता दें कि सूरत में दुनिया का सबसे बड़ा ऑफिस कॉम्प्लेक्स बनकर तैयार हो चुका है। रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसका 17 दिसंबर को उद्घाटन करने वाले हैं। इसका नाम डायमंड बोर्स है जो कि 68 लाख वर्गफुट में बना हुआ है, जो कि अमेरिका के पेंटागन से भी बड़ा है। 

काशी दौरे पर भी जाएंगे पीएम मोदी

बता दें कि पीएम मोदी 17 दिसंबर को काशी दौरे पर भी जाने वाले हैं। ऐसे में संगठन के नेता सहित पदाधिकारियों ने भी अपनी तैयारियों को पूरा कर लिया है। दो दिन पहले एक तरफ जहां यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने सभी कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया वहीं आज पीएम के आगमन के पहले सभी कार्यक्रम स्थलों को एसपीजी ने अपने कब्जे में ले लिया है। बीजेपी काशी प्रांत के अध्यक्ष दिलीप पटेल ने बताया कि दोपहर के बाद सूरत से काशी पहुंचेंगे। यहां से लाल बहादुर शास्त्री एयरपोर्ट से लेकर नदेसर के छोटा कटिंग मेमोरियल स्कूल के ग्राउंड तक पीएम का भव्य स्वागत करने की तैयारी कर ली गई है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement