Saturday, September 21, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. वायरल न्‍यूज
  3. विधानसभा चुनाव के नतीजों पर युवक ने बनाया मजेदार गाना, गाने ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम

विधानसभा चुनाव के नतीजों पर युवक ने बनाया मजेदार गाना, गाने ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम

छत्तीसगढ़, तेलंगाना, राजस्थान, मध्य प्रदेश और मिजोरम में हाल ही में हुए चुनावों के नतीजे 3 और 4 दिसंबर को घोषित किए गए। अब इन नतीजों के आने के बाद एक गाना सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: December 04, 2023 17:52 IST
Viral- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB चुनाव के रिजल्ट्स आने के बाद वायरल हुआ गाना

पिछले महीने 5 अलग-अलग राज्यों में विधानसभा के चुनाव हुए थे। मिजोरम छोड़कर सभी राज्यों के नतीजे 3 दिसंबर को घोषित हुए और मिजोरम के नतीजे आज यानी 4 दिसंबर को घोषित हुए हैं। चुनाव आयोग के अनुसार भाजपा 3 तो वहीं कांग्रेस सिर्फ 1 राज्य में अपनी सरकार बनाने में सफल हुई। इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर एक गाने का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। गाने में युवक ने कांग्रेस की हालत पर मजाक करते हुए नजर आ रहा है। वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

गाने ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर यह गाना खूब वायरल हो रहा है। बता दें कि यह गाना गोविंदा के फिल्म 'जिस देश में गंगा रहता है' के फेमस गाने 'उसने बोला केम छे केम छे केम छे' पर बनाया गया है। इस गाने में कांग्रेस को दुखी और भाजपा को खुश होते हुए दिखाया गया है। वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

यहां सुनिए वायरल गाना

लोगों ने कही ये बात

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @ujjwaldeepak नाम के यूजर ने शेयर किया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, 'छत्तीसगढ़ वाले खाली धान ही नहीं बोते जरूरत पड़ने पर धनिया भी बो देते हैं।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2 लाख 98 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- चुनाव और कांग्रेस दोनों ही शांतिपूर्ण निपट गए। दूसरे यूजर ने लिखा- गजब की क्रिएटिविटी है। एक अन्य यूजर ने लिखा- बात तो सही कह रहे हो।

ये भी पढ़ें-

Video: शख्स ने पहली बार खाया ट्रेन में अंडा बिरयानी, रिव्यू सुनकर लोगों को नहीं हुआ यकीन

रील के लिए लड़की ने अपने मृत पिता को भी नहीं छोड़ा, हरकत देख भड़क उठे लोग

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement