Friday, May 10, 2024
Advertisement

रील के लिए लड़की ने अपने मृत पिता को भी नहीं छोड़ा, हरकत देख भड़क उठे लोग

एक लड़की ने रील बनाने के लिए अपने मृत पिता की तस्वीर पर कुत्ते वाला फिल्टर लगा दिया। ऐसा देखने के बाद लोग भड़क गए और खरी-खोटी सुनाने लगे।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: December 04, 2023 15:59 IST
Viral- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB लड़की की हरकत देख लोगों का गुस्सा फूटा

सोशल मीडिया पर आजकल नेम और फेम पाने का सबसे आसान और लोकप्रिय प्लेटफॉर्म बन गया है। अगर आपको फेमस होना है तो बस इतना ध्यान रखना है कि आपका कंटेंट ऐसा हो जो लोगों को पसंद आए। इसके लिए लोग अलग-अलग एक्सपेरिमेंट भी करते हैं। मगर कुछ लोग एक्सपेरिमेंट करते-करते भटक जाते हैं और किसी भी हद तक चले जाते हैं। कुछ ऐसा ही इस लड़की ने किया जो लोगों को पसंद नहीं आया और वो लड़की पर भड़क गए। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

वीडियो में ऐसा क्या दिखा?

आजकल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की एक वीडियो बना रही है। वीडियो में यह दावा किया जा रहा है उसके पीछे दीवार पर उसके मृत पिता की तस्वीर लगी हुई है। वीडियो में आगे आप देख सकते हैं कि लड़की कुत्ते वाली फिल्टर का इस्तेमाल करते हुए वीडियो रिकॉर्ड करती है। लोग ऐसा देखते ही भड़क गए कि वो अपने मृत पिता के साथ ऐसा कर रही है। लोगों का कहना है कि आजकल के बच्चे रील बनाने के लिए मर्यादा को भूल गए हैं।

लोगों का फूटा गुस्सा

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर sarcasticschool_ नाम के पेज ने शेयर किया है। वीडियो के साथ कैप्शन में जानकारी देते हुए बताया है कि, 'वीडियो में लड़की अपने दिवंगत पिता की माला लटकी तस्वीर के पास खड़ी होकर चंचलतापूर्वक लाइव फ़िल्टर जोड़ती है। इसमें 'कुत्ता' फ़िल्टर और एक और फैंसी फ़िल्टर शामिल है। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 3 लाख 81 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- काश इस दुनिया में टिक-टॉक और स्नैपचैट नहीं होता। दूसरे यूजर ने लिखा- ऐसा देखकर अंकल की आत्मा को काफी दिक्कत हुई होगी।

यहां देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

'देश देख रहा है... एक अकेला कितनों पर भारी पड़ रहा है', BJP की एक तरफा जीत के बीच पीएम मोदी का वीडियो वायरल

दिल्ली में कपल ने पार की सभी हदें, वीडियो देख कर आप भी कहेंगे 'ये क्या देख लिया'

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement