Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, पीएम मोदी की ड्यूटी में जा रहे 5 पुलिसकर्मियों की मौत, 2 घायल

राजस्थान में हुए भीषण सड़क हादसे में 5 पुलिसकर्मियों की मौत हो गई है और 2 लोग घायल हो गए हैं। घायलों का इलाज अस्पताल में जारी है। बता दें कि ये पुलिसकर्मी पीएम नरेंद्र मोदी के वीआईपी प्रोटोकाल के तहत तैनात किए गए थे।

Avinash Rai Edited By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Published on: November 19, 2023 10:54 IST
rajasthan road accident 5 policemen died and two injured they going on duty for PM narendra Modi- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

राजस्थान के चुरू में रविवार की सुबह एक भीषण सड़क हादसा देखने को मिला है। यहां सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है। बता दें कि मरने वाले सभी लोग पुलिसकर्मी थे। इस घटना में 2 लोग घायल हो गए। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने इस बाबत जानकारी साझा की। चुरु के जिला पुलिस अधीक्षक प्रवीण नायक के मुताबिक पुलिसकर्मियों की गाड़ी सुजानगढ़ सदर थाना क्षेत्र में सड़क पर खड़े ट्रक से टकरा गई। उन्होंने कहा कि इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई और दो लोग इस हादसे में घायल हो गए हैं, जिनका इलाज अस्पताल में जारी है। 

सड़क हादसे में 5 पुलिसकर्मियों की मौत

पुलिस ने बताया कि पुलिसकर्मी एक चुनावीसभा में ड्यूटी के लिए तारानगर जा रहे थे। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने हादसे पर शोक जताया है। उन्होंने 'एक्स' पर लिखा, ‘आज सुबह-सुबह चूरू के सुजानगढ़ सदर क्षेत्र से वाहन दुर्घटना में पुलिसकर्मियों के हताहत होने का दुःखद समाचार प्राप्त हुआ। इस हादसे में दिवंगत सभी पुलिसकर्मियों के परिजनों के साथ हमारी गहन संवेदना है। घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं।’ मरने वालों में एसआई रामचंद्र, कॉनस्टेबल कुम्भाराम, सुखराम, थानाराम, हेड कॉन्स्टेबल सुखाराम शामिल हैं। 

पुलिस मामले की कर रही जांच

वहीं इस हादसे में घायल लोगों का अस्पताल में इलाज जारी है। बता दें कि यह हादसा रविवार सुबह साढ़े 6 बजे हुआ। यह हादसा चुरू-नागौर बोर्डर पर कानूता गांव के पास हुआ। जानकारी के मुताबिक इस समय नागौर से पुलिसकर्मी चुरू में पीएम नरेंद्र मोदी की सभा में जा रहे थे। यहां उनकी वीआईपी प्रोटोकाल के तहत ड्यूटी लगाई गई थी। लेकिन रास्ते में जा रहे पुलिसकर्मियों का वाहन कानूता गांव के पास ट्रक से टकरा गया। बता दें कि पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है। 

(इनपुट-भाषा)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement