Thursday, April 18, 2024
Advertisement

Punjab News: हाथों में चूड़ा और लाल जोड़े में लड़खड़ाती दुल्हन... पंजाब से आया नशे का ये वीडियो डरा देगा

Punjab News: पंजाब के अमृतसर से एक लड़की का नशे की हालत में वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि ये लड़की ठीक से चल भी नहीं पा रही है। वो अपने पैरों पर खड़ी भी नहीं हो पा रही थी।

Reported By : Gonika Arora Edited By : Swayam Prakash Updated on: September 14, 2022 6:16 IST

Highlights

  • पंजाब के अमृतसर से एक लड़की का वीडियो वायरल
  • नशे की हालत में लड़की ठीक से चल पाने में असमर्थ
  • AAP के विधायक जीवन जोत कौर का है इलाका

Punjab News: पंजाब के अमृतसर से एक लड़की का नशे की हालत में वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि ये लड़की ठीक से चल भी नहीं पा रही है। वो अपने पैरों पर खड़ी भी नहीं हो पा रही थी। नशा इतना कि वह एक कदम चल नहीं सकती थी। वीडियो में दिख रहा है कि इस लड़की के हाथ में चूड़ा है, जो ये इशारा कर रहा है कि इसकी हाल ही में शादी हुई है। जिस व्यक्ति ने ये वीडियो शूट किया उसने ये भी बताया है कि ये इलाका आम आदमी पार्टी की विधायक जीवन जोत कौर का है और जगह का नाम है अमृतसर का मकबूलपुरा।

जिस इलाके का वीडियो, पास में ही है पुलिस चौकी

ये वीडियो को देखकर लग रहा था कि लड़की किसी भी वक्त गिर सकती है। वीडियो में हाथों में चूढ़ा पहने नई दुल्हन की तरह दिख रही इस लड़की के पैर डगमगा रहे हैं। संभलने के लिए वो एक ही जगह पर काफी देर तक खड़ी रहती है। वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने इस लड़की की पहचान कर ली है, लेकिन उसका नाम, पता पुलिस ने शेयर नहीं किया है। ये लड़की मकबूलपुरा की ही रहने वाली है। अब पुलिस ने इसे रिहैब सेंटर में भेज दिया है। इंडिया टीवी की संवाददाता गोनिका अरोड़ा ने बताया कि मकबूलपुरा के जिस इलाके का ये वीडियो है, वहां पास में ही पुलिस चौकी है। लेकिन पुलिस कोई एक्शन नहीं लेती। 

ड्रग्स की डोज लेने आती हैं लड़कियां 
इंडिया टीवी को इसी जगह का एक और वीडियो मिला, जो नशे से परेशान लोकल लोगों ने शूट किया था। इस वीडियो में रिक्शे पर बैठी दो लड़कियां दिख रही हैं। जो इस इलाके में ड्रग्स की डोज लेने आईं थी। लोकल लोग उन्हें पहचानते थे वो अक्सर वहां आती हैं, इसलिए उनका वीडियो बना लिया। इन लड़कियों ने कहा कि वो ड्रग्स लेने आई हैं। यहां खुलेआम मिलता है। एक लड़की ने तो कहा कि वो पिछले 10 साल से नशा ले रही है और नशा लेने के लिए यहां आती है।

इंडिया टीवी की खबर का असर
बता दें कि जैसे ही इंडिया टीवी ने अमृतसर के मकबूलपुरा की ये खबर प्रमुखता से दिखाई तो प्रशासन की नींद खुली। इंडिया टीवी की खबर का असर हुआ और मकबूलपुरा में नशे का मामला सामने आने के बाद अमृतसर में कई पुलिस अधिकारियों के तबादले कर दिए गए।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement