Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

Moose wala Murder Case: मूसेवाला हत्याकांड में पुलिस ने 3 और लोगों को पकड़ा, आखिरी शूटर दीपक मुंडी हुआ गिरफ्तार

Moose wala Murder Case: पुलिस ने मूसेवाला हत्याकांड में शामिल 3 और अपराधियों को गिरफ्तार किया हैं। जिसमें से 1 आखिरी शार्प शूटर दीपक मुंडी को पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार किया गया है।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav
Published on: September 10, 2022 19:02 IST
Police arrested 3 more people in Moosewala murder case- India TV Hindi
Police arrested 3 more people in Moosewala murder case

Highlights

  • सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में शामिल 3 और लोग गिरफ्तार
  • पंजाब और दिल्ली पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में हुए गिरफ्तार
  • दीपक मुंडी हत्याकांड में बोलेरो मॉड्यूल में शूटर था

Moose wala Murder Case: पंजाब पुलिस और दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को एक बड़ी कामयाबी मिली है। सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में शामिल तीन फरार शार्प शूटरों को पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार किया गया है। DGP पंजाब ने बताया कि केंद्रीय एजेंसियों की मदद से पंजाब और दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल के बीच एक संयुक्त अभियान के तहत दीपक उर्फ मुंडी और उसके सहयोगियों कपिल पंडित और राजेंद्र उर्फ जोकर को गिरफ्तार किया गया। डीजीपी ने बताया, "दीपक, पंडित और राजिंदर को आज एजीटीएफ (एंटी-गैंगस्टर टास्क फोर्स) टीम द्वारा पश्चिम बंगाल-नेपाल सीमा पर एक खुफिया-आधारित ऑपरेशन की परिणति में गिरफ्तार किया गया है। दीपक बोलेरो मॉड्यूल में शूटर था, पंडित और राजिंदर ने उसे हथियारों और ठिकाने सहित रसद सहायता प्रदान की थी।"

पुलिस ने हत्याकांड के मामले में 1850 पन्नों का चार्जशीट दायर किया

दीपक मुंडी को कल पंजाब के मानसा कोर्ट में पेशी के लिए लाया जा सकता है। सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में शामिल 3 शार्पशूटर प्रियवर्त फौजी, अंकित सेरसा और कशिश उर्फ कुलदीप को दिल्ली पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है जबकि दो शूटर एनकाउंटर में ढेर हो चुके थे। बता दें कि पंजाब के मानसा जिले में 29 मई, 2022 को सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। 25 अगस्त को पुलिस ने मूसेवाला हत्याकांड में 1850 पन्नों का आरोपपत्र दायर किया था। इस आरोपपत्र में कुल 36 आरोपियों में से 24 के नाम दिए गए हैं। आरोपपत्र के अनुसार कनाडा में रहने वाला कुख्यात अपराधी गोल्डी बरार मूसेवाला की हत्या का मुख्य साजिशकर्ता था और उसने इस घटना को अंजाम देने के लिए गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और जग्गू भगवानपुरिया तथा कुछ अन्य लोगों की मदद ली थी।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement