Friday, March 29, 2024
Advertisement

रांची में पटाखे का GST बिल मांगा, कर्नल और उसके बेटे की कर दी लात-जूतों से पिटाई

रांची में एक पटाखे की दुकान पर एक कर्नल और इसके बेटे पटाखे खरीदने गए। खरीदारी के बाद उन्होंने दुकानदार से GST बिल मांगा तो दुकानदार ने दोनों बाप बेटे की लात-जूतों से पिटाई करवा दी। मामले में दोनों पक्ष की ओर से FIR करवाई गई है।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: October 26, 2022 19:39 IST
Colonel's Son Ishan Singh- India TV Hindi
Colonel's Son Ishan Singh

Highlights

  • GST डिटेल के साथ बिल मांगने पर कर्नल और उसके बेटे की हुई पिटाई
  • कर्नल के बेटे ने कहा- दुकान के बाहर रोड पर दोनों पर रॉड से हमला किया
  • मामले को लेकर नाराज कर्नल के बेटे ने पुलिस में FIR दर्ज करवाई

रांची में पटाखे की एक दुकान में खरीदारी के दौरान GST डिटेल के साथ बिल मांगने पर भारतीय सेना के कर्नल एम.के. सिंह और उनके युवा पुत्र ईशान सिंह को लोहे के रॉड से पीटा गया। ईशान सिंह ने इसे लेकर रांची के गोंदा थाने में FIR दर्ज कराई है। इसमें कहा गया है कि ट्रेड फ्रेंड्स नामक प्रतिष्ठान के मालिक विमल सिंघानिया के इशारे पर 15 से 20 लोगों ने उन दोनों की मॉब लिंचिंग की कोशिश की। घटना 24 अक्टूबर दीपावली के दिन की है, लेकिन इसकी जानकारी 26 अक्टूबर को सामने आई है। दूसरी तरफ दुकान के एक कर्मचारी ने भी कर्नल और उनके पुत्र के खिलाफ जवाबी FIR दर्ज कराई है।

GST के बिल मांगने पर लात-जूतों से की पिटाई, सर पर रॉड भी मारा

ईशान सिंह के मुताबिक उसके पिता कर्नल एम.के. सिंह भारतीय सेना में कार्यरत हैं। वे दीपावली की छुट्टी में घर आए हैं। वे दोनों कांके रोड स्थित ट्रेड फ्रेंड्स दुकान में पटाखा खरीदने गए थे। उन्होंने जब GST के डिटेल के साथ बिल की मांग की तो उन्हें बताया गया कि यहां किसी ग्राहक को ऐसा बिल नहीं दिया जाता। इस पर उन्होंने दुकान के सुपरवाइजर और प्रोपराइटर विमल सिंघानिया से बात करने की कोशिश की तो दुकान में मौजूद 15 से 20 लोगों ने लात-जूतों से उन दोनों की पिटाई की। उसके पिता कर्नल सिंह को बंधक बना लिया गया। इसके बाद दुकान के बाहर रोड पर उन दोनों पर रॉड से हमला किया गया, जिससे उन दोनों को काफी चोटें आई हैं। FIR में ईशान सिंह ने कहा है कि रॉड की चोट से उन दोनों को कान से सुनाई नहीं दे रहा है। पब्लिक के बीच उन्हें जिस तरह पीटा गया, उससे वे काफी अपमानित महसूस कर रहे हैं। 

दुकान वाले की तरफ से भी दर्ज कराई गई FIR

इधर दुकान के एक कर्मचारी ने जवाबी FIR में कहा है कि कर्नल सिंह ने पटाखे में डिस्काउंट की मांग की थी। ऐसा नहीं किए जाने पर उन्होंने जातिसूचक गालियां दीं। इधर, पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों की ओर से दायर FIR के आधार पर जांच की जा रही है। घटना के दिन का सीसीटीवी फुटेज हासिल किया जा रहा है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement