1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. रेवाड़ी में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, पिता की अस्थियां लेकर गए थे हरिद्वार

Rewari News: रेवाड़ी में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, पिता की अस्थियां लेकर गए थे हरिद्वार

हादसे का शिकार हुए सभी लोग जयपुर के सामोद गांव के रहने वाले थे। पिता की अस्थियों का विसर्जन कर वाहन से हरिद्वार से लौट रहे थे। परिजन 23 साल बाद पिता की अस्थियां लेकर हरिद्वार गए थे। इस हादसे की जानकारी मिलते ही गांव में कोहराम मच गया।

Khushbu Rawal Written by: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: May 17, 2022 20:09 IST
Rewari Accident- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Rewari Accident

Highlights

  • सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराया वाहन
  • दो महिलाओं समेत एक ही परिवार के 5 सदस्यों की मौत
  • परिजन 23 साल बाद पिता की अस्थियां लेकर हरिद्वार गए थे

Rewari News: हरियाणा में दिल्ली-जयपुर हाईवे पर बड़ा हादसा हो गया। रेवाड़ी में मंगलवार को एक वाहन के सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा जाने से दो महिलाओं समेत एक ही परिवार के 5 सदस्यों की मौत हो गई और 11 अन्य घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि यह दुर्घटना दिल्ली-जयपुर राजमार्ग पर यहां ओढ़ी गांव के पास हुई। हादसे का शिकार हुए सभी लोग जयपुर के सामोद गांव के रहने वाले थे। पिता की अस्थियों का विसर्जन कर वाहन से हरिद्वार से लौट रहे थे। परिजन 23 साल बाद पिता की अस्थियां लेकर हरिद्वार गए थे। मंगलवार सुबह हुए इस हादसे की जानकारी मिलते ही गांव में कोहराम मच गया।

पुलिस ने कहा कि वाहन ओढ़ी गांव के पास सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गया। घायलों को बावल के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। पुलिस ने बताया कि हादसे में मरने वाले दो लोगों की उम्र 50 और 35 साल थी। मरने वाले तीन अन्य लोगों में से एक 16 साल का लड़का और 45 और 70 साल की दो महिलाएं शामिल हैं। पुलिस ने कहा कि घायलों में वाहन चालक भी शामिल है जिसके खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज किया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक सामोद के वार्ड नंबर 11 निवासी गोरधन लाल रेगर की 1999 में मौत हो गई थी। आर्थिक स्थिति कमजोर होने की वजह से उस समय परिवार के लोग अस्थि विसर्जन नहीं कर पाए थे। अब 15 मई को परिवार के लोग अस्थि विसर्जन करने हरिद्वार गए थे। क्रूजर गाड़ी में परिवार और रिश्तेदारों को मिलाकर कुल 15 लोग थे। वापस लौटते समय मंगलवार सुबह करीब 6 बजे शाहजहांपुर बॉर्डर से 8 किलोमीटर पहले बावल थाना क्षेत्र में इनकी गाड़ी सामने से आ रहे कंटेनर से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि क्रूजर के परखच्चे उड़ गए।

मृतकों में मोहरी देवी (76) पत्नी गोरधन पिंगोलिया, मालूराम (53) पुत्र गोरधन पिंगोलिया, महेंद्र (39) पुत्र गोरधन पिंगोलिया, आशीष (15) पुत्र मालू राम और सुगना (47) पत्नी बनवारी लाल रेगर निवासी ढोढसर शामिल है। सामोद के एक ही परिवार के 5 लोगों की सड़क हादसे में मौत की सूचना मिलने पर कस्बे में शोक की लहर छा गई।