Thursday, April 25, 2024
Advertisement

"My Baby Bomma", बर्थडे पर सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन को लिखा रोमांटिक Love Letter

जेल में बैठे बैठे सुकेश चंद्रशेखर ने अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को लव लेटर लिखा है। इस लेटर को सुकेश ने रोमांटिक अंदाज में लिखते हुए जैकलीन को बेबी भी कहा और लेटर के खत्म होने पर जैकलीन को लव यू भी बोला है।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Updated on: March 25, 2023 12:59 IST
Sukesh Chandrashekhar Love Letter For Jacqueline Fernandez on his birthday said my babu bumma i love- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बर्थडे पर सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन को लिखा रोमांटिक Love Letter

Sukesh Chandrashekhar Love Letter For Jacqueline Fernandez: 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में जेल की हवा खा रहे सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) का नाम यूं तो कई टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ जुड़ा है, लेकिन बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के साथ उनका रिश्ता किसी से छिपा नहीं है। अब जेल में बैठे बैठे सुकेश चंद्रशेखर ने अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को लव लेटर लिखा है। इस लेटर को सुकेश ने रोमांटिक अंदाज में लिखते हुए जैकलीन को बेबी भी कहा और लेटर के खत्म होने पर जैकलीन को लव यू भी बोला है।

सुकेश ने खत में रखा अपना दिल

अपने जन्मदिन के अवसर पर सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन को लव लेटर लिखा- माई बेबी जैकलीन, मेरी बोम्मा, अपने जन्मदिन के अवसर पर मैंने तुम्हे बहुत ज्यादा मिस किया। अपने आसपास मैं तुम्हारी एनर्जी को मिस कर रहा है। मेरे पास कहने के लिए शब्द नहीं है लेकिन मैं जानता हूं कि तुम्हारा प्यार मेरे लिए खत्म होने वाला नहीं। मैं जानता हूं तुम्हारे खूबसूरत दिल में क्या है. मुझे किसी साक्ष्य की जरूरत नहीं, मेरे लिए इतना ही काफी है बेबी।

Sukesh Chandrashekhar Love Letter For Jacqueline Fernandez on his birthday said my babu bumma i love

Image Source : INDIA TV
बर्थडे पर सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन को लिखा रोमांटिक Love Letter

लेकिन मैं यह जरूर कहना चाहूंगा कि मेरी बोट्टा बोम्मा मैं तुम्हें बहुत याद कर रहा है और तुम जानती हो कि मैं तुमसे कितना प्यार करता हूं। मेरे जीवन में तुम्हारा होना और तुम्हारा प्यार मेरे लिए बेस्ट गिफ्ट है। लव यू माई बेबी, अपना दिल मुझे देने के लिए धन्यवाद। मैं अपने समर्थकों और परिवार को भी धन्यवाद देता हूं जिन्होंने मेरे जन्मदिन पर मुझे बधाई दी। मैं सैकड़ो बधाई देने वाले खत मिले। मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं। धन्यवाद, रिगार्ड्स सुकेश चंद्रशेखर।

होली पर भी लिखा जैकलीन को खत

होली के त्योहार के दौरान सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन के लिए एक खत लिखा था। इस पत्र में सुकेश ने लिखा रंगों के त्योहार के दिन मैं तुमसे वादा करता हूं, जो रंग फीका या गायब हो गए है उन्हें 100 बार वापस लाऊंगा। पत्र में सुकेश चंद्रशेखर ने लिखा 'मैं इसको सुनिश्चित करूंगा और यह मेरी ज़िम्मेदारी भी है।' पत्र में सुकेश ने जैकलीन फर्नांडिस को 'आई लव यू' भी कहा। सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडिस से खत में कहा 'माई बेबी, हमेशा मुस्कुराती रहो, तुम जानती हो कि तुम मेरे लिए हो और कितनी अहम हो।' सुकेश ने खत में लिखा 'लव यू माय प्रिंसेज, मिस यू, माई बी, माई बोम्मा(Bomma), माई लव।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement