Tuesday, February 27, 2024
Advertisement

'योगी की तर्ज पर हो एक्शन, एनकाउंटर तक कोई शपथ ग्रहण नहीं'- करणी सेना का बड़ा बयान

करणी सेना के नेता महिपाल सिंह ने कहा है कि जब तक सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के हत्यारों का एनकाउंटर नहीं हो जाता तब तक राज्य में कोई भी शपथ ग्रहण नहीं होगा।

Reported By : Pawan Nara Edited By : Subhash Kumar Updated on: December 05, 2023 23:55 IST
करणी सेना के अध्यक्ष की हत्या।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA करणी सेना के अध्यक्ष की हत्या।

मंगलवार को जयपुर में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या से पूरे राजस्थान में बवाल मचा हुआ है। पुलिस ने मामले पर सख्त कार्रवाई की बात कही है लेकिन करणी सेना लगातार गुस्सा जाहिर कर रही है। अब करणी सेना की ओर से गोगामेड़ी के हत्यारों पर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के तर्ज पर एक्शन लेने की मांग की जा रही है। करणी सेना का कहना है कि अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी बीते दो सालों से सुरक्षा मांग रहे थे लेकिन कांग्रेस सरकार की ओर से उन्हें कोई भी मदद नहीं दी गई।

जब तक एनकाउंटर नहीं तब शपथ ग्रहण नहीं

करणी सेना के नेता महिपाल सिंह ने कहा है कि जब तक सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के हत्यारों का एनकाउंटर नहीं हो जाता तब तक राज्य में कोई भी शपथ ग्रहण नहीं होगा। बता दें कि करणी सेना ने अने अध्यक्ष की हत्या के विरोध में कल राजस्थान बंद का ऐलान किया है। महिपाल सिंह ने आरोप लगाया है कि गोगामेड़ी को गहलोत सरकार ने सुरक्षा नहीं दी इसी कारण आज ये घटना हुई है।

लॉरेंस बिश्नोई का नाम चर्चा में

हत्या में एक बार फिर से कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के ग्रुप का नाम सामने आया है। गोगामेड़ी की हत्या के ठीक बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर रोहित गोदारा कपूरीसर नाम की प्रोफाइल से एक पोस्ट वायरल हो रही है जिसमें करणी सेना के अध्यक्ष की हत्या की जिम्मेदारी ली गई है। पोस्ट में लिखी बातों से लग रहा है कि आरोपी बिश्नोई गैंग का सदस्य है।

राजस्थान के डीजीपी का बयान

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या पर राजस्थान के डीजीपी उमेश मिश्रा ने कहा कि आज जयपुर में करणी सेना प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या कर दी गई। हत्यारे उनके घर पर किसी बात पर चर्चा करने के बहाने आए थे। इस घटना में सुखदेव सिंह गोगामेड़ी और उनके एक अंगरक्षक को गोली लगी। हत्यारों के साथ आए एक आरोपी को भी गोली लगी, जिसकी मौत हो गई है। बदमाशों के संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। हमने हरियाणा डीजी से बात की और सहायता मांगी है। हत्या की जिम्मेदारी रोहित गोदारा गैंग ने ली है, उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 
 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement