Saturday, April 27, 2024
Advertisement

तमिलनाडु: अधिकारी ने सहायक को अपना जूते उठाने का दिया आदेश, वीडियो सामने आने के बाद मचा बवाल

''वीडियो से छेड़छाड़ की गई है। वहां मौजूद रिपोर्टर यह जानते हैं कि ये (आरोप) सच नहीं है। जो वहां मौजूद नहीं था उसने इस वीडियो से छेड़छाड़ की है और घटना को गलत तरीके से पेश किया है।’’

Shashi Rai Edited By: Shashi Rai @km_shashi
Updated on: April 12, 2023 14:57 IST
सांकेतिक तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : ANI फाइल फोटो सांकेतिक तस्वीर

तमिलनाडु में मंगलवार को एक जिला कलेक्टर द्वारा कथित रूप से अपने मातहत को अपने जूते उठाकर रखने के लिए कहने पर विवाद खड़ा हो गया है। हालांकि अधिकारी ने इन आरोप को खारिज किया है। कल्लाकुरिची के कलेक्टर सरवन कुमार जटावथ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रहा है, जिसमें वह कथित रूप से अपने सहायक को उनके जूते उठाकर रखने के लिए कहते दिख रहे हैं। इस घटना की कई लोगों ने आलोचना की है। जटावथ ने ‘पीटीआई-भाषा’ से बातचीत में इस बात पर जोर दिया कि उन्होंने कभी अपने मातहत को उनके जूते उठाकर रखने के लिए नहीं कहा।

वीडियो देख भड़के लोग

विश्व प्रसिद्ध ‘कुवागम’ महोत्सव से पहले जटावथ ने कार्यक्रम के आयोजन की तैयारियों का जायजा लेने के लिए कुवागम कूथान्दावर मंदिर का दौरा किया था। कुवागम महोत्सव, देश और दुनियाभर के ट्रांसजेंडरों द्वारा मनाया जाता है। कल्लाकुरिची चेन्नई से करीब 240 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है। मंदिर में प्रवेश के दौरान अधिकारी ने अपने जूते उतारे थे और कथित रूप से अपने सहायक को जूते उठाकर कहीं और रखने को कहा था। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित होने के बाद विवाद पैदा हो गया। 

'वीडियो को गलत तरीके से पेश किया गया' 

जटावथ ने कुछ भी गलत करने की बात से इनकार किया है। उन्होंने दावा किया, ‘‘मैंने कभी भी अपने दफेदार को जूते उठाकर रखने के लिए नहीं कहा। बल्कि इस वीडियो को गलत तरीके से पेश किया गया है और वीडियो से छेड़छाड़ की गई है। वहां मौजूद रिपोर्टर यह जानते हैं कि ये (आरोप) सच नहीं है। जो वहां मौजूद नहीं था उसने इस वीडियो से छेड़छाड़ की है और घटना को गलत तरीके से पेश किया है।’’ वीडियो के सोशल मीडिया पर प्रसारित होने के बाद कई लोगों ने अधिकारी की आलोचना की। 

ये भी पढ़ें

साबरमती जेल में बैठ कर माफिया अतीक अहमद कर रहा था बिजनेस! ED की रेड में मिले चौकाने वाले दस्तावेज

तेलंगाना में BRS के बैठक परिसर में लगी भीषण आग, 1 की मौत; 3 घायल

 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement