Friday, March 29, 2024
Advertisement

"मुसलमानों पर जुल्म करने वालों को हीरो मानते हैं प्रधानमंत्री," मौलाना तौकीर रजा का एक और भड़काऊ बयान

मुस्लिम धर्मगुरु तौकीर रजा ने कहा, "प्रधानमंत्री जी अपनी जिम्मेदारी ठीक तरह से नहीं निभा रहे हैं। सबका साथ सबका विकास की बात करते हैं। लेकिन एक समुदाय विशेष के एक धर्म विशेष के वो प्रधानमंत्री हैं।"

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: March 16, 2023 7:13 IST
मौलाना तौकीर रजा ने दिया भड़काऊ बयान- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO मौलाना तौकीर रजा ने दिया भड़काऊ बयान

बरेली से दिल्ली की तिरंगा यात्रा रोके जाने से नाराज़ बरेली के भड़काऊ मौलाना तौकीर रजा ने एक बार फिर बयान दिया है। तौकीर रजा ने प्रधानमंत्री से लेकर आरएसएस और विश्व हिंदू परिषद से लेकर बजरंग दल, एक-एक कर सब पर निशाना साधा। तौकीर रजा ने कहा कि प्रधानमंत्री कहते हैं कि वो सबका साथ सबका विकास चाहते हैं। लेकिन उनकी करनी और कथनी में फर्क है। वो सिर्फ और सिर्फ एक समुदाय विशेष के प्रधानमंत्री हैं जो न सिर्फ मुसलमानों पर जुल्म करने वालों की हिमायत और हिफाजत करते हैं, बल्कि उन्हें हीरो भी बनाते हैं।

"वो एक धर्म विशेष के प्रधानमंत्री हैं"

मुस्लिम धर्मगुरु तौकीर रजा ने कहा, "प्रधानमंत्री जी अपनी जिम्मेदारी ठीक तरह से नहीं निभा रहे हैं। सबका साथ सबका विकास की बात करते हैं। लेकिन एक समुदाय विशेष के एक धर्म विशेष के वो प्रधानमंत्री हैं। हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री नहीं हैं। अगर हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री हैं तो सबके साथ बराबर का सलूक करना चाहिए। कातिलों की जो लोग सरपरस्ती करते हैं उनकी हिमायत की जाती है। हुकूमत में विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल जैसे संगठनों को सरपरस्ती दे रखी है ताकि मुल्क में अफरा-तफरी फैलाए रहें। दलितों को, दबे कुचलों को, मुसलमानों को सताया जाता रहे और ये राज करते रहें।"

"नरेंद्र मोदी की बेइमानियां अब बर्दाश्त नहीं"
मौलाना तौकीर रजा ने कहा, "हमारी मांग ये है और हम अपनी इस मांग पर अडिग हैं कि विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल पर जब तक पाबंदी नहीं लगाई जाएगी, मोनू मानेसार जैसे हत्यारों को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा, हमारा ये आंदोलन इंशाअल्लाह जारी रहेगा। देश से प्यार करने वाले तमाम लोगों को ऐसी बेईमान सरकार के खिलाफ एकजुट होना चाहिए। नरेंद्र मोदी की बेइमानियों को अब बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। अब ये हम अज्म करके खड़े हुए हैं।"

तौकीर रजा की तिरंगा यात्रा रोकी गई
बता दें कि यूपी पुलिस ने कानून-व्यवस्था का हवाला देते हुए मौलाना तौकीर रजा की तिरंगा यात्रा रोक दी है। उन्हें उनके घर में नजरबंद कर दिया था। इससे भड़के मौलाना तौकीर रजा ने कहा कि ये सब सरकार के इशारे पर किया जा रहा है, क्योंकि वो नहीं चाहती कि देश में अमन-चैन कायम हो। वो बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद जैसे संगठनों को खुली छूट देकर मुसलमानों पर जुल्म करवाना चाहती है।

ये भी पढ़ें-

महाराष्ट्र में OPS को लेकर सरकारी कर्मचारियों की हड़ताल का तीसरा दिन, अस्पतालों में काम ठप

दिल्ली कूच से पहले मौलाना तौकीर रजा पर एक्शन, UP पुलिस ने किया नजरबंद
 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement