Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

यूपी: शख्स ने पड़ोसन का नहाते हुए बनाया VIDEO, फिर वायरल करने की धमकी देकर किया 'गंदा काम'

आगरा में एक शख्स ने अपनी पड़ोसन का कथित तौर पर नहाते हुए वीडियो बना लिया। इसके बाद ये शख्स पड़ोसन को ब्लैकमेल करने लगा और उसका शारीरिक शोषण भी किया।

Rituraj Tripathi Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: June 15, 2023 0:05 IST
video of neighbor taking bath- India TV Hindi
Image Source : FREEPIK/REPRESENTATIVE PIC शख्स ने पड़ोसन का नहाते हुए बनाया VIDEO

आगरा: यूपी के आगरा से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक शख्स ने अपनी पड़ोसन का कथित तौर पर नहाते हुए वीडियो बना लिया और फिर वायरल करने की धमकी देकर उसका शारीरिक शोषण किया। ये सिलसिला सालों तक चला लेकिन जब लड़की का सब्र का बांध टूटा तो उसने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है पूरा मामला

आगरा में एक व्यक्ति ने नहाते समय पड़ोसन का कथित रूप से वीडियो बनाया और सालों तक उसे ब्लैकमेल किया और उसका शारीरिक शोषण किया। युवती ने हिम्मत दिखाते हुए अब पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। कमलानगर थाने की एक महिला ने पुलिस से शिकायत की कि आरोपी पड़ोसी विवेक वर्मा ने पहले उसका वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल किया और फिर शारीरिक संबंध बनाकर उससे शादी का वायदा किया। 

शिकायतकर्ता के अनुसार, आरोपी उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। पीड़िता ने आरोप लगाया कि आरोपी ने बीते महीने उसके साथ जबरदस्ती अप्राकृतिक संबंध बनाए। मना करने पर उसने युवती के परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी। परेशान होकर उसने पुलिस से शिकायत की। 

थाना कमलानगर प्रभारी विपिन कुमार के अनुसार, पीडि़ता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया गया था और आरोपी को सुल्तानगंज की पुलिया के पास से गिरफ्तार किया गया। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें: 

कांग्रेस नेता ने PM मोदी के पिता को लेकर की अभद्र टिप्पणी तो जमकर बरसे CM शिवराज, कही ये बात

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement