Friday, April 19, 2024
Advertisement

विनेश फोगाट ने ट्वीट कर मेडल्स को बताया 15 रुपये का, बोलीं- जिंदगी दाव पर तो नौकरी क्या चीज

बजरंग पुनिया ने इस बाबत लिखा कि ये खबरें हमें नुकसान पहुंचाने के लिए फैलाई जा रही है। हम न पीछे हटे हैं और न ही हमने आंदोलन वापस लिया है। महिला पहलवानों की एफआईआर उठाने की खबर भी झूठी है।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Published on: June 05, 2023 23:07 IST
Vinesh Phogat tweeted and told the medals worth 15 rupees said the protest will continue- India TV Hindi
Image Source : PTI विनेश फोगाट ने ट्वीट कर मेडल्स को बताया 15 रुपये का

जंतर मंतर पर बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे पहलावनों ने आंदोलन को वापस लेने वाली खबरों का खड़ने करते हुए एक बार फिर हमला बोला है। अपने ट्वीट में पहलवानों ने नौकरी के पीछे पड़ने को लेकर लगाए जा रहे आरोप पर कहा है कि जिंदगी दाव पर लगी है तो नौकरी क्या चीज है। बता दें कि सोमवार को पहले के आंदोलन से पीछे हटने की बात कही गई। इन खबरों का खंडन करते हुए बजरंग पुनिया और साक्षी मलिक ने ट्वीट किया है। विनेश फोगाट ने ट्वीट करते हुए मेडलों को 15-15 रुपये का बताते हुए कहा है कि पूरी जिंदगी दाव पर लगी है, उसके आगे नौकरी क्या चीज है।

विनेश फोगाट ने किया ये ट्वीट

विनेश फोगाट ने ट्वीट करते हुए कहा कि हमारे मेडलों को 15-15 रुपए के बताने वाले अब हमारी नौकरी के पीछे पड़ गये हैं।  हमारी ज़िंदगी दांव पर लगी हुई है, उसके आगे नौकरी तो बहुत छोटी चीज़ है। अगर नौकरी इंसाफ़ के रास्ते में बाधा बनती दिखी तो उसको त्यागने में हम दस सेकेंड का वक्त भी नहीं लगाएँगे। नौकरी का डर मत दिखाइए। बजरंग पुनिया और विनेश ने अपनी-अपनी ट्वीट्स में आंदोलन को वापस लेने की खबरों को अफवाह बताया है। 

बजरंग पुनिया ने इस बाबत लिखा कि ये खबरें हमें नुकसान पहुंचाने के लिए फैलाई जा रही है। हम न पीछे हटे हैं और न ही हमने आंदोलन वापस लिया है। महिला पहलवानों की एफआईआर उठाने की खबर भी झूठी है। इंसाफ मिलने तक लड़ाई जारी रहेगी। इसके आगे विनेश ने ट्वीट कर लिखा कि महिला पहलवान किस ट्रॉमा से गुजर रही हैं इस बात का एहसास भी है फर्जी खबर फैलाने वालों को। मीडिया की कमजोर टांगे किसी गुंडे के हंटर के सामने कांपने लगती है, महिला पहलवान नहीं। बता दें कि सोमवार को कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया था साक्षी मलिक समेत अन्य पहलवानो ने अपनी नौकरी के कारण आंदोलन को खत्म कर दिया है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement