Friday, April 19, 2024
Advertisement

कोलकाता के आसमान में दिखी रहस्यमयी रोशनी, लोग बोले- ऐसा लगा जैसे ऊपर कोई टॉर्च जलाकर भाग रहा हो

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता समेत कई जिलों के आसमान में एक रहस्यमयी रोशनी देखने को मिली। इस रोशनी को देखकर सभी लोग हैरान रह गए।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: December 16, 2022 0:02 IST
कोलकाता के आसमान में एक रहस्यमयी रोशनी देखी गई।- India TV Hindi
कोलकाता के आसमान में एक रहस्यमयी रोशनी देखी गई।

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता समेत कई जिलों के आसमान में एक रहस्यमयी रोशनी देखने को मिली। इस रोशनी को देखकर सभी लोग हैरान रह गए। करीब 5 मीनट तक यह रोशनी लोगों को दिखाई दी। फिर अचानक से गायब हो गई। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो और फोटो खूब वायरल हो रहा है। हालांकि अभी यह कंफर्म नहीं हो पाया है कि आखिर यह लाइट किस चीज की थी और कहां से आ रही थी। एक्सपर्ट्स भी यह बताने में असक्षम हैं कि यह रोशनी किसी उल्कापींड से आ रही थी या मिसाईल या कोई उपग्रह की थी। 

सोशल मीडिया पर लोगों के पोस्ट को देखकर यह कहा जा सकता है कि कोलकाता शहर में यह लाइट शाम 5.50 बजे से शाम 5.55 बजे तक देखने को मिला। सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस पोस्ट पर काफी लोगों ने कमेंट भी किया और अपने-अपने अनुभव साझा किए। कई लोगों ने कहा कि तस्वीर में ऐसा प्रतीत हो रहा है कि जैसे आसमान में कोई टॉर्च लाइट जलाकर भाग रहा हो। एक यूजर्स ने इसकी तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा कि आज शाम दक्षिण बंगाल के विभिन्न हिस्सों से रहस्यमयी रोशनी देखी गई। कुछ पता है कि यह क्या है? ट्विटर पर एक आफरीन नामक यूजर ने पूछा कि क्या कोई बता सकता है कि कोलकाता में जो लाइट दिख रही थी वह कहां से आ रही थी? 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह रोशनी कोलकाता के अलावा, बांकुरा, पूर्व और पश्चिम मिदनापुर, उत्तर और दक्षिण 24 परगना, हावड़ा, हुगली और ओडिशा के कुछ जिलों में देखा गया।  

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement