Saturday, April 27, 2024
Advertisement

"बिलावल भुट्टो का सिर काटकर लाने वाले को 2 करोड़ रुपये इनाम दूंगा" भाजपा नेता ने किया ऐलान

BJP के एक नेता ने कहा कि जो व्यक्ति पाकिस्तानी विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो का सिर काटकर लाएगा उसको दो करोड़ रुपये का इनाम दूंगा।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: December 17, 2022 21:24 IST
भाजपा नेता ने बिलावल भुट्टो को लेकर किया ऐलान- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO भाजपा नेता ने बिलावल भुट्टो को लेकर किया ऐलान

पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो जरदारी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर की गई अभद्र टिप्पणी के खिलाफ उत्तर प्रदेश में भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने भारी विरोध प्रदर्शन किया। इस बीच बागपत में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के एक स्थानीय नेता ने कहा कि जो व्यक्ति पाकिस्तानी विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो का सिर काटकर लाएगा उसको दो करोड़ रुपये का इनाम दिया जाएगा। बागपत में कलेक्ट्रेट पर विरोध प्रदर्शन किया गया। 

"भुट्टो का सिर धड़ से अलग करने वाले को दो करोड़"

बागपत में विरोध प्रदर्शन सभा को संबोधित करते हुए भाजपा नेता व जिला पंचायत सदस्य मनुपाल बंसल ने कहा, "मैं ऐलान करता हूं कि बिलावल भुट्टो का सिर धड़ से अलग करने वाले को मैं अपनी ओर से दो करोड़ रुपये का इनाम दूंगा।" इसके बाद इस मौके पर उमड़ी भीड़ ने 'मनुपाल बंसल जिंदाबाद' के नारे लगाए। इसके बाद मीडिया से बातचीत करते हुए मनुपाल बंसल ने कहा कि वह अभी भी अपने बयान पर कायम हैं। उन्‍होंने कहा कि "हां, मैंने आज वह बयान दिया है। अगर वह मेरे प्रधानमंत्री के बारे में ऐसी बातें कह रहे हैं, जिनका हम बहुत सम्मान करते हैं, तो हम ऐसे व्यक्ति को बर्दाश्त नहीं करेंगे। हमें अपने प्रधानमंत्री से जबरदस्त लगाव है और अगर हमें उनके लिए कुछ भी करना पड़े, तो हमें कोई दिक्कत नहीं होगी।'' 

एस जयशंकर के हमले से तिलमिला कर भुट्टो ने दिया बयान
गौरतलब है कि भारत के विदेश मंत्री एस जयशंकर द्वारा संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद की बैठक में पाकिस्तान पर करारा प्रहार करने के बाद भुट्टो ने अपत्तिजनक बयान दिया था। इसके बाद भारत ने शुक्रवार को पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो जरदारी के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निजी हमले पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि ऐसी टिप्पणियां पाकिस्तान का निचला स्तर दिखाती हैं और ये टिप्पणियां पाकिस्तान के लिए भी एक नया निचला स्तर हैं। न्यूयॉर्क में भुट्टो की टिप्पणी पर विदेश मंत्रालय द्वारा जारी एक बयान में कहा गया है कि पाकिस्तान के विदेश मंत्री की 'निराशा' उनके अपने देश में आतंकवादी उद्यमों के मास्टरमाइंडों की ओर निर्देशित होगी, जिन्होंने आतंकवाद को अपनी राज्य नीति का हिस्सा बना लिया है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement