Saturday, May 04, 2024
Advertisement

रैपिडो चालक ने महिला से की छेड़छाड़, फोन भी छीना, मजबूर होकर चलती बाइक से कूद गई युवती; VIDEO

पीड़ित महिला ने आरोप लगाया कि बाइक टैक्सी चालक ने उसका यौन उत्पीड़न करने की कोशिश की और फोन छीन लिया। जब महिला बुरी तरह डर गई तो उसे कोई और रास्ता नहीं सूझा और उसने चलती बाइक से छलांग लगा दी।

Reported By : T Raghavan Edited By : Swayam Prakash Updated on: April 26, 2023 14:09 IST
कर्नाटक के बेंगलुरु से आया हैरान करने वाला वीडियो- India TV Hindi
Image Source : CCTV VIDEO कर्नाटक के बेंगलुरु से आया हैरान करने वाला वीडियो, आरोपी बाइक चाालक (दाएं)

कर्नाटक के बेंगलुरु से एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है। खबर है कि एक बाइक टैक्सी 'रैपिडो' के ड्राइवर ने कथित रूप से पीछे बैठी महिला को टटोलने की कोशिश की और उसका फोन छीन लिया, जिसके बाद महिला ने चलती मोटरसाइकिल से छलांग लगा दी। इस पूरी घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में दिख रहा है कि सड़क पर तेजी से दौड़ती मोटरसाइकिल से महिला अचानक कूद जाती है। इसके बाद वह काफी दूर तक घिसटते हुए भी जाती है। इस दौरान रैपिडो चालक भी पलटकर देखता है और वहां से भाग खड़ा होता है। घबराई हुई महिला उठती है और वहां से भागती है।

आखिर महिला को बाइक से क्यों कूदना पड़ा?

पीड़ित महिला ने आरोप लगाया कि बाइक टैक्सी चालक ने उसका यौन उत्पीड़न करने की कोशिश की और फोन छीन लिया। पुलिस ने बताया कि ये घटना 21 अप्रैल की रात की है, जब पीड़ित ने बाइक को इंदिरानगर के लिए बुक किया और टैक्सी चालक ने रात 11:10 बजे उसे पिकअप किया। बाइक चालक ने ओटीपी चेक करने के बहाने उसका फोन ले लिया और एयरपोर्ट की तरफ जाने लगा। चालक इंदिरानगर के बजाय डोड्डाबल्लापुर रोड की ओर बढ़ गया। महिला के पूछने पर वह तेज स्पीड से बाइक चलाने लगा। इस दौरान पीड़ित महिला उससे बार-बार पूछती रही कि वह गलत दिशा में क्यों जा रहा है, इसके बावजूद भी रैपिडो का ड्राइवर चुप रहा। जब महिला बुरी तरह डर गई तो उसे कोई और रास्ता नहीं सूझा और उसने चलती बाइक से छलांग लगा दी। महिला येलहंका के पास नगेनहल्ली में बीएमएस कॉलेज के पास बाइक से कूद गई। ये देखते ही कॉलेज गेट पर मौजूद सुरक्षाकर्मी उसकी मदद के लिए दौड़ पड़े और आरोपी मौके से फरार हो गया।

महिला के हाथ-पैर में चोट, आरोपी गिरफ्तार
महिला के हाथ और पैर में चोटें आई हैं। चूंकि उसने हेलमेट पहना हुआ था, इसलिए वह बाल-बाल बच गई और उसे सिर और चेहरे पर कोई बड़ी चोट नहीं आई। इसके बाद पीड़िता ने बचाने आए सुरक्षाकर्मियों से मोबाइल लिया और घटना के बारे में अपने परिवार और दोस्तों को बताया। जब पुलिस को इस बात की सूचना मिली तो इस घटना की सीसीटीवी फुटेज लिया और बाइक चालक आरोपी दीपक को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि घटना के दौरान आरोपी शराब के नशे में था।

ये भी पढ़ें-
Hyundai की Creta को बना दिया 'गधा गाड़ी', जानें आखिर कार मालिक ने क्यों उठाया ये कदम

NCP के पोस्टर में मुख्यमंत्री के तौर पर पेश किए गए अजित, शरद पवार ने भी कही ये बात, MVA के साथी दलों की टेंशन बढ़ी

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement