Saturday, April 27, 2024
Advertisement

गर्लफ्रेंड लेकर फरार हुआ युवक, तो लोगों ने मां पर ढाया जुल्म, बिजली के खंभे में बांधकर पीटा और निर्वस्त्र कर घुमाया

पीड़िता का बेटा गांव की लड़की लेकर फरार हो गया था। इसके चलते लड़की के परिवार ने लड़के की मां को बिजली के खंभे से बांधकर पीटा और फिर निर्वस्त्र कर घुमाया गया।

Reported By : T Raghavan Edited By : Malaika Imam Updated on: December 12, 2023 11:00 IST
युवक की मां पर लड़की के घरवालों ने ढाया जुल्म- India TV Hindi
युवक की मां पर लड़की के घरवालों ने ढाया जुल्म

कर्नाटक के बेलगावी जिले से मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। जिले के वंटामुरी गांव में एक 42 साल की महिला को निर्वस्त्र कर घुमाया गया और बिजली के खंभे से बांधकर पीड़िता को पीटा गया। वजह यह थी कि पीड़िता का बेटा अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर गांव से फरार हो गया था, जिसके बाद लड़की के परिवार ने लड़के की मां के साथ इस हरकत को अंजाम दिया। घटना सोमवार की बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलने पर बेलगावी पुलिस मौके पर पहुंची। 

प्रेमिका को लेकर गांव से फरार हो गया युवक

पुलिस के मुताबिक, लड़की के घरवालों ने उसकी इच्छा के खिलाफ उसका रिश्ता कहीं और तय कर दिया था। सोमवार को लड़की की सगाई का कार्यक्रम रखा गया था, लेकिन उससे ठीक पहले रविवार की आधी रात को लड़की अपने प्रेमी और पीड़िता के बेटे के साथ गांव छोड़कर भाग गई। इस घटना से नाराज लड़की के घरवाले पीड़िता के घर पर पहुंच गए। पीड़िता का पति एक ट्रक ड्राइवर है और घटना के वक्त वो पुणे में था। पुलिस के मुताबिक, करीब 12 लोग पीड़िता के घर में घुसकर तोड़फोड़ की और फिर पीड़िता को घर बाहर निकालकर उसे आंशिक रूप से निर्वस्त्र कर दिया।

परिवार से मिले गृह मंत्री, कार्रवाई का दिया भरोसा

पुलिस ने आगे बताया कि इसके बाद लड़के की मां को एक बिजली के खंभे से बांधकर उसकी पिटाई भी की गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आई और महिला के साथ इस घिनौनी हरकत के लिए जिम्मेदार छह मुख्य लोगों को अब तक पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल बेलगावी में विधानसभा का शीतकालीन सत्र चल रहा है। इस वजह से गृह मंत्री डॉक्टर जी परमेश्वरा खुद पीड़िता के परिवार से मिलने गए और परिवार के लोगों को आरोपियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई का भरोसा दिलाया।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement