Friday, April 19, 2024
Advertisement

Zojila pass Road Accident : जोजिला खाई में 500 फीट ​नीचे गिरा टवेरा वाहन, 8 लोगों के मरने की आशंका

Zojila pass Road Accident : कारगिल से श्रीनगर के रास्ते रहे एक टवेरा वाहन के सड़क से फिसलकर 400-500 फीट नीचे खाई में गिरने से 7 से 8 लोगों के मारे जाने की आशंका है।

Deepak Vyas Edited by: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Published on: May 26, 2022 7:28 IST
Zojila Pass Road Accident- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Zojila Pass Road Accident

Highlights

  • गाड़ी चलते-चलते फिसलकर जोजिला खाई में गिर गई
  • घटनास्थल पर पुलिस, सेना और स्थानीय लोग कर रहे रेस्क्यू का काम
  • कारगिल से श्रीनगर के रास्ते आ रहा था वाहन

Zojila pass Road Accident : कारगिल से श्रीनगर के रास्ते रहे एक टवेरा वाहन के सड़क से फिसलकर 400-500 फीट नीचे खाई में गिरने से 7 से 8 लोगों के मारे जाने की आशंका है। शुरुआती जानकारी के  मुताबिक गाड़ी चलते-चलते फिसलकर जोजिला खाई में गिर गई, जिससे 7 से 8 लोगों की मौत की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल घटना स्थल पर पुलिस, सेना और स्थानीय लोग पहुंच गए हैं और राहत और बचाव कार्य किया जा रहा है।

गौरतलब है​ कि श्रीनगर लेह राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक्सीडेंट आए दिन होते रहते हैं। इसमें असावधानीवश ड्राइविंग और चालक की लापरवाही की वजह से कई बार वाहन खाई में गिर जाते हैं और यात्रियों की मौत हो जाती है।

पिछले दिनों भी एक वाहन के खाई में फिसलने के कारण एक टैंकर चालक की मौत को गई थी। घटना के अनुसार श्रीनगर-लेह राष्ट्रीय राजमार्ग पर जोजिला दर्रे के पास एक वाहन सड़क से फिसल कर गहरी खाई में गिर गया था, जिसके चलते तेल टैंकर चालक की मौत हो गई।

यह तेल टैंकर श्रीनगर-लेह राष्ट्रीय राजमार्ग  पर जोजिला दर्रे से गुजर रहा था। इस दौरान जोजिला दर्रे के पास अचानक चालक का वाहन पर से नियत्रंण खो बैठा और वाहन सड़क से फिसल कर गहरी खाई में गिर गया। 

सोनमर्ग पुलिस और स्थानीय लोगों द्वारा चालक को खाई से बाहर निकाल अस्पताल पहुंचाया गया। अस्पताल में डाक्टरों ने चालक को मृत लाया घोषित कर दिया था। इसके बाद पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी थी।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement