1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को AIIMS से मिली छुट्टी, गोवा विधानसभा नहीं होगी भंग

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को AIIMS से मिली छुट्टी, गोवा विधानसभा नहीं होगी भंग

Read In English

केंद्रीय मंत्री श्रीपाद नाईक ने रविवार को कहा कि गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के स्वास्थ्य में सुधार आया है लेकिन नयी दिल्ली से लौटने के बाद उन्हें आराम की जरुरत होगी।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 14, 2018 19:13 IST
Goa's ailing CM Manohar Parrikar discharged from AIIMS- India TV Hindi
Image Source : ANI Goa's ailing CM Manohar Parrikar discharged from AIIMS

पणजी: केंद्रीय मंत्री श्रीपाद नाईक ने रविवार को कहा कि गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के स्वास्थ्य में सुधार आया है लेकिन नई दिल्ली से लौटने के बाद उन्हें आराम की जरुरत होगी। सूत्रों ने बताया कि पर्रिकर को रविवार को नई दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) से छुट्टी दे दी गयी जहां उनका अग्नाशय संबंधी बीमारी को लेकर 15 सितंबर से इलाज चल रहा था। उनके अब राज्य लौटने की संभावना है।

नाईक ने गोवा विधानसभा भंग किए जाने की किसी भी संभावना से इनकार किया और विश्वास व्यक्त किया कि पर्रिकर की अगुवाई वाली सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी। पर्रिकर की अस्वस्थता के चलते विपक्षी कांग्रेस ने गोवा सरकार के स्थायित्व पर प्रश्न खड़ा किया है। मुख्यमंत्री कार्यालय में एक वरिष्ठ अधिकारी ने रविवार को कहा कि पर्रिकर विशेष विमान से आज शाम गोवा पहुंचेंगे। वह हवाई अड्डे से सीधे डोना पॉला में अपने निजी निवास पर जायेंगे।

केंद्रीय आयुष मंत्री ने कहा कि यदि पर्रिकर का गोवा में इलाज चलता है तो कोई दिक्कत नहीं है लेकिन उन्हें आराम की जरूरत है। उन्होंने यहां एक कार्यक्रम के मौके पर कहा कि पिछले महीने जब उन्हें एम्स ले जाया गया था, तब की तुलना में उनके स्वास्थ्य में सुधार आया है। उन्होंने कहा कि मुझे खबर मिली कि वह वापस आ रहे हैं लेकिन मुझे विश्वास नहीं होता कि वह लौट रहे हैं। उनका स्वास्थ्य सुधर रहा है और लेकिन उनके कुछ और दिन एम्स में रुकने की संभावना थी।

पर्रिकर ने यह सुनिश्चित करने के लिए शुक्रवार को पार्टी और गठबंधन के सहयोगी दलों के नेताओं के साथ एम्स में बैठक की थी कि सरकार सामान्य रुप से चलती रहे। पार्टी की कोर समिति के नेताओं ने उनसे भेंट की थी। समिति में पर्रिकर, नाईक, प्रदेश अध्यक्ष विनय तेंदुलकर आदि हैं। अस्पताल में उनसे भेंट करने वाले मंत्रियों के अनुसार, संभावना है कि दशहरा के बाद पर्रिकर अपने कुछ विभाग छोड़ सकते हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X