Sunday, April 28, 2024
Advertisement

शत्रुघ्न ने फिर PM मोदी पर कसा तंज, कहा- 'ताली कप्तान को तो, गाली भी कप्तान को'

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, अगर हम जीत जाते हैं, तो हमें पता है कि आपको पूरा श्रेय मिलेगा। लेकिन अगर हम हार जाते हैं तो इसकी जिम्मेदारी कौन लेगा?

IANS Reported by: IANS
Updated on: December 13, 2017 20:56 IST
shatrughan sinha- India TV Hindi
shatrughan sinha

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने बुधवार को अपनी ही पार्टी को आड़े हाथ लेते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं पार्टी अध्यक्ष अमित शाह से पूछा कि अगर भाजपा गुजरात चुनाव हार जाती है, तो इसकी जिम्मेदारी कौन लेगा।

भाजपा नेता ने कहा, "अगर हम जीत जाते हैं, तो हमें पता है कि आपको पूरा श्रेय मिलेगा। लेकिन अगर हम हार जाते हैं तो इसकी जिम्मेदारी कौन लेगा? एक पुरानी कहावत है- ताली कप्तान को तो, गाली भी कप्तान को। उम्मीद और प्रार्थना करता हूं कि गुजरात चुनाव में हमें केवल ताली मिले। जय हिंद।"

पार्टी से दरकिनार किए गए सिन्हा सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार पार्टी नेतृत्व पर सवाल उठाते रहते हैं और मोदी व शाह को 'वन मैन शो और टू मैन आर्मी' कहते हैं। उन्होंने उनलोगों को गुजरात से दिल्ली वापस आने के लिए कहा, जहां राज्य में दूसरे चरण का मतदान गुरुवार को होना है।

शत्रुघ्न ने ट्वीट किया, "हमारे 'वन मैन शो और टू मैन आर्मी (मोदी व शाह)' से विनम्र निवेदन। अगर हमारे सभी 'ट्रिक, नखरे, गलतबयानी और लंबे वादे' खत्म हो चुके हैं तो कृपया दिल्ली लौट आइए। उन मंत्रियों, मंत्रालयों, गुजरात में बैठी सरकार को भी वापस लौट आना चाहिए, जो श्रेय लेने के लिए आपस में लड़ रहे हैं।"

मोदी व शाह गुजरात विधानसभा चुनाव अभियान में स्टार प्रचारक हैं, यहां 18 दिसंबर को चुनाव के परिणाम घोषित होंगे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement