1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. मतभेदों को सुलझाने के लिए इस हफ्ते मुलाकात करेंगे कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया!

मतभेदों को सुलझाने के लिए इस हफ्ते मुलाकात करेंगे कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया!

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ एवं कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच जारी वाकयुद्ध के बीच दोनों जल्द ही मुलाकात कर सकते हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 17, 2020 9:54 IST
Kamal Nath, Kamal Nath Jyotiraditya Scindia, Jyotiraditya Scindia, Jyotiraditya Scindia Congress- India TV Hindi
मतभेदों को सुलझाने के लिए इस हफ्ते मुलाकात करेंगे कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया | PTI File

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ एवं कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच जारी वाकयुद्ध के बीच दोनों जल्द ही मुलाकात कर सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आपस में चल रहे मतभेदों को सुलझाने के लिए दोनों नेताओं के इस हफ्ते मुलाकात करने की संभावना है। कांग्रेस महासचिव तथा पार्टी की मध्य प्रदेश इकाई के प्रभारी दीपक बावरिया ने कहा कि दोनों नेता सत्ता में आने से पहले मध्य प्रदेश की जनता से पार्टी द्वारा किए गए वादों को पूरा करने के तौर-तरीकों पर काम करने के लिए मुलाकात करेंगे।

बावरिया ने बताया, ‘कमलनाथ एवं ज्योतिरादित्य सिंधिया इस हफ्ते मुलाकात करेंगे और लंबित मुद्दों पर काम करेंगे तथा मध्य प्रदेश के विभिन्न वर्गों के लोगों की चिंताओं और मांगों का समाधान खोजेंगे।’ दोनों नेताओं के बीच किसी प्रकार के मतभेद की खबरों को दरकिनार करते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी के सभी नेता जन कल्याण के लिए काम कर रहे हैं और मध्य प्रदेश में सुशासन उपलब्ध करा रहे हैं।’ बता दें कि प्रदेश के अतिथि शिक्षकों की मांग पूरी न करने पर कमलनाथ एवं सिंधिया के बीच अनबन चल रही है।

दोंनों नेताओं के समर्थक भी आमने-सामने नजर आ रहे हैं। सिंधिया समर्थक मंत्रियों ने जहां सिंधिया के बयान का समर्थन किया है, तो वहीं दूसरे खेमे से नाता रखने वाले मंत्रियों ने आपस में बैठकर बातचीत करने की सलाह दी है। सिंधिया ने बीते रविवार को टीकमगढ़ जिले में अतिथि शिक्षकों द्वारा नियमितीकरण की मांग को लेकर किए गए हंगामे के बीच कहा था कि कांग्रेस के वचनपत्र को हर हाल में पूरा किया जाएगा, और जरूरत पड़ी तो सड़क पर उतरेंगे। इस पर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने तल्ख प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि सड़क पर उतर जाएं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X