Friday, March 29, 2024
Advertisement

केसीआर ने बेटे केटीआर को टीआरएस का कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किया

केसीआर, जिन्होंने राष्ट्रीय राजनीति पर ध्यान केंद्रित करने का फैसला किया है, उन्होंने केटीआर नाम से लोकप्रिय अपने बेटे को महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी है। केटीआर को पार्टी और सरकार में नंबर दो पर देखा जाता है।

IANS Reported by: IANS
Updated on: December 14, 2018 12:57 IST
केसीआर ने बेटे को टीआरएस का कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किया- India TV Hindi
केसीआर ने बेटे को टीआरएस का कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किया

हैदराबाद: तेलंगाना के मुख्यमंत्री व तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के अध्यक्ष के. चंद्रशेखर राव ने शुक्रवार को अपने बेटे के.टी. रामा राव को पार्टी का कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किया है। केसीआर, जिन्होंने राष्ट्रीय राजनीति पर ध्यान केंद्रित करने का फैसला किया है, उन्होंने केटीआर नाम से लोकप्रिय अपने बेटे को महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी है। केटीआर को पार्टी और सरकार में नंबर दो पर देखा जाता है। 

Related Stories

मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से एक बयान में कहा गया कि मुख्यमंत्री ने अपनी योजना के अनुसार, पार्टी को आगे ले जाने की जिम्मेदारी केटीआर को सौंपी है जो सबसे भरोसेमंद व्यक्ति हैं।

बयान में कहा गया, "मुख्यमंत्री केसीआर का दृढ़ता से मानना है और उन्हें भरोसा है कि केटीआर के काम करने की शैली, प्रतिबद्धता और नेतृत्व करने का गुण आने वाले दिनों में पार्टी को कुशल और प्रभावी तरीके से आगे बढ़ाने में मदद करेंगे।"​ टीआरएस प्रमुख ने यह फैसला मुख्यमंत्री बनने के एक दिन बाद लिया है। बतौर मुख्यमंत्री यह उनका दूसरा कार्यकाल है। 

केसीआर के इकलौते बेटे केटीआर ने सिर्सिल्ला विधानभा क्षेत्र से जीत दर्ज की है। ​केटीआर पिछले कैबिनेट में उद्योग एवं सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री थे। अगले सप्ताह उन्हें नए कैबिनेट में शामिल किए जाने की संभावना है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement