1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. करुणानिधि की हालत बिगड़ी, ICU में शिफ्ट, अस्पताल के बाहर समर्थकों की भीड़

करुणानिधि की हालत बिगड़ी, ICU में शिफ्ट, अस्पताल के बाहर समर्थकों की भीड़

करुणानिधि के घर और अस्पताल के बाहर समर्थकों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी है जिसकी वजह से सुरक्षा बढ़ाई गई और अतिरिक्त पुलिसबल तैनात किया गया है। अस्पताल ने करुणानिधि का मेडिकल बुलेटिन भी जारी किया, जिसमें करुणानिधि के आईसीयू में भर्ती होने की जानकारी दी गई है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 28, 2018 10:22 IST
करुणानिधि की हालत बिगड़ी, ICU में शिफ्ट, अस्पताल के बाहर समर्थकों की भीड़- India TV Hindi
करुणानिधि की हालत बिगड़ी, ICU में शिफ्ट, अस्पताल के बाहर समर्थकों की भीड़

चेन्नई: द्रमुक अध्यक्ष एम करुणानिधि को रक्तचाप में गिरावट के चलते बीती रात यहां के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इससे पहले उनका मूत्रपथ में संक्रमण और बुखार का उपचार चल रहा था। करुणानिधि (94) को बीती रात डेढ़ बजे कावेरी अस्पताल के गहन चिकित्सा कक्ष में भर्ती किया गया। डॉक्टरों ने कहा कि उन्हें रक्तचाप में गिरावट के चलते अस्पताल लाया गया।

अस्पताल ने कहा, ‘‘उपचार से उनका रक्तचाप ठीक हो रहा है और उनके स्वास्थ्य पर लगातार नजर रखी जा रही है तथा विशेषज्ञों की टीम उनका इलाज कर रही है।’’ द्रमुक के कार्यकारी अध्यक्ष एम के स्टालिन तथा उनके बड़े भाई एम के अलागिरि सहित कई वरिष्ठ पार्टी नेता अस्पताल पहुंचे। दुरईमुरुगन, राज्यसभा सदस्य कनिमोई और पूर्व केंद्रीय मंत्री ए राजा भी अस्पताल पहुंचे।

वहीं करुणानिधि के घर और अस्पताल के बाहर समर्थकों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी है जिसकी वजह से सुरक्षा बढ़ाई गई और अतिरिक्त पुलिसबल तैनात किया गया है। अस्पताल ने करुणानिधि का मेडिकल बुलेटिन भी जारी किया, जिसमें करुणानिधि के आईसीयू में भर्ती होने की जानकारी दी गई है।

डीएमके के वरिष्ठ नेताओं ने पार्टी समर्थकों से शांति बनाये रखने को और अफवाह ना फैलाने को कहा है। बता दें कि डीएमके अध्यक्ष करुणानिधि ने 3 जून को अपना 95वां जन्मदिन मनाया है। शुक्रवार 27 जुलाई को ही उनकी तबियत खराब हुई थी। डॉक्टरों ने बताया कि उन्हें पेशाब नली में संक्रमण है। इसके बाद देश के कई बड़े नेताओं ने डीएमके नेताओं को फोनकर उनका हाल चाल जाना था और उनके जल्द ठीक होने की कामना की थी।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X