Friday, April 26, 2024
Advertisement

सिंधिया समर्थक विधायक पहुंचे बेंगलुरु! मंत्री पीसी शर्मा ने कहा- सब अफवाह, होली का त्योहार है, घूमने गए होंगे

पार्टी में मचे इस घमासान को लेकर लेकर जब मध्य प्रदेश के जनसंपर्क मंत्री मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि सब अफवाह है। होली का त्योहार है, विधायक बेंगलुरु घूमने गए होंगे। जब उनसे ज्योदिरादित्य को राज्यसभा भेजने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि सब सोनिया गांधी के हाथों में है।

Anurag Amitabh Written by: Anurag Amitabh @anuragamitabh
Updated on: March 09, 2020 18:37 IST
Scindia & Kamalnath- India TV Hindi
Image Source : FILE Scindia & Kamalnath

भोपाल. मध्य प्रदेश में सियासी हलचल बढ़ गई है। सूत्रों के मुताबिक कांग्रेस के करीब 15 विधायक भाजपा शासित राज्य कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु पहुंच गए हैं। ये सभी विधायक ज्योतिरादित्य सिंधिया गुट के बताए जा रहे हैं। राजनीतिक पंडितों की मानें तो सिंधिया समर्थक मंत्री और विधायक चाहते हैं कि ज्योतिरादित्य सिंधिया को राज्यसभा का उम्मीदवार बनाया जाए और मध्य प्रदेश में कांग्रेस की कमान भी उनके हाथोें में दी जाए। इसी के मद्देनजर दबाव बनाने की रणनीति के तहत सिंधिया समर्थक मंत्रियों और विधायकों ने मध्य प्रदेश से बाहर डेरा डाल रखा है।

पार्टी में मचे इस घमासान को लेकर लेकर जब मध्य प्रदेश के  जनसंपर्क मंत्री मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि सब अफवाह है। होली का त्योहार है, विधायक बेंगलुरु घूमने गए होंगे। जब उनसे ज्योदिरादित्य को राज्यसभा भेजने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि सब सोनिया गांधी के हाथों में है। 

मंत्री पीसी शर्मा ने कहा, "होली का त्योहार है, हो सकता है विधायक फ्री होकर इंजॉय करने के लिए गए हों। इसलिए जितनी भी बातें चल रही हैं, सब अफवाह हैं। सोनिया जी और हमारे सीएम कमलनाथ जी के  और हाईकमान के हाथों में सब चीज है और यह केवल अफवाह के अलावा कुछ नहीं है।"

उन्होंने आगे कहा, "सरकार गिरने का सवाल ही नहीं है। सरकार पूरे 5 साल चलेगी सरकार और उसके बाद भी हम जीत के आएंगे और मैं फिर से एक बात कह रहा हूं जब भी फ्लोर टेस्ट होगा, पहले भी कमलनाथ जी के नेतृत्व में दो विधायक हमारे साथ आए थे यह संख्या बढ़कर आएगी। रहा सवाल प्रदेश अध्यक्ष या राज्यसभा सदस्य का यह हमारे सर्वमान्य नेता सोनिया गांधी है वह तय करेंगी।"

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement