1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. मध्य प्रदेश: कांग्रेस में नहीं थम रही गुटबाजी! हनुमानजी के सहारे सिंधिया को 'भाजपाई निमंत्रण'

मध्य प्रदेश: कांग्रेस में नहीं थम रही गुटबाजी! हनुमानजी के सहारे सिंधिया को 'भाजपाई निमंत्रण'

इंदौर-दो के विधायक रमेश मेंदोला ने ज्योतिराज सिंधिया और कमलनाथ के बीच चल रहे शीत युद्ध पर तंज कसते हुए सिंधिया को हनुमान जी की अष्टधातु से निर्मित प्रतिमा स्थापित समारोह में आमंत्रित किया है।

Anurag Amitabh Anurag Amitabh @@anuragamitabh
Updated on: February 17, 2020 20:10 IST
Jyotiraditya Scindia- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Jyotiraditya Scindia

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ और पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच चल रहा सियासी युद्ध थमने का नाम नहीं ले रहा है। जहां एक बार फिर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ग्वालियर में सड़क पर उतरने वाले बयान पर कायम रहने की बात की, वहीं भाजपा के इंदौर विधायक रमेश मेंदोला ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को साहस और शक्ति याद दिलाने के लिए इंदौर में होने वाले हनुमान की प्राण प्रतिष्ठा समारोह में आमंत्रित करने के लिए पत्र लिख दिया है।

इंदौर-दो के विधायक रमेश मेंदोला ने ज्योतिराज सिंधिया और कमलनाथ के बीच चल रहे शीत युद्ध पर तंज कसते हुए सिंधिया को हनुमान जी की अष्टधातु से निर्मित प्रतिमा स्थापित समारोह में आमंत्रित किया है। उन्होंने सिंधिया को लिए पत्र में कहा है कि कांग्रेस के वचन पत्र की याद दिलाने पर मुख्यमंत्री ने मीडिया के माध्यम से सार्वजनिक तौर पर आपके साथ जैसा व्यवहार किया है, वह दुखद है और पीड़ादायी है। पीड़ा के क्षणों में हनुमान जी की भक्ति आपको शक्ति और साहस देगी, इस पत्र के माध्यम से आपको इंदौर में श्री पित्रेश्वर हनुमान धाम की प्राण प्रतिष्ठा समारोह में आमंत्रित कर रहा हूं।

Invitation Letter

Invitation Letter

रमेश मेंदोला ने आगे लिखा है कि आपकी पीड़ा का अंदाजा लगाया जा सकता है। हनुमान जी कलयुग के जाग्रत देव माने जाते हैं। हनुमानजी सबके संकट हर लेते हैं। हनुमान चालीसा भी यही कहती है संकट कटे मिटे सब पीरा जो सुमिरे हनुमत बलबीरा।

गौरतलब है कमलनाथ और सिंधिया के भी चले वाक युद्ध पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी तंज कसते हुए कहा कि यह सरकार है या सर्कस एक कह रहा है सड़क पर उतर जाऊंगा दूसरा कह रहा है उतर जाओ यह सरकार चल रही है या तमाशा एक एक ईंट जोड़कर जिस प्रदेश को बनाया था उसे है सरकार ने तबाह कर दिया है। इंदौर में 14 फरवरी से शुरू हुआ हनुमान जी का प्राण प्रतिष्ठा समारोह 3 मार्च तक चलना है किसी के बीच रमेश मेंदोला ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को आमंत्रित किया है

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X