Friday, March 29, 2024
Advertisement

भोपाल: कांग्रेस की बैठक में बड़ा विवाद, मध्यप्रदेश को लिखा गया 'मध्यदेश'

भोपाल में कांग्रेस की बैठक के दौरान मच पर लागे बैनर में बड़ी चूक देखने को मिली है। बैठक के दौरान मंच पर लगे बैनर में मध्यप्रदेश की जगह उसे 'मध्यदेश' लिख दिया गया।

Anurag Amitabh Reported by: Anurag Amitabh @anuragamitabh
Published on: September 20, 2019 15:33 IST
भोपाल: कांग्रेस की...- India TV Hindi
भोपाल: कांग्रेस की बैठक में बड़ा विवाद, मध्यप्रदेश को लिखा गया 'मध्यदेश'

भोपाल में कांग्रेस की बैठक के दौरान मच पर लागे बैनर में बड़ी चूक देखने को मिली है। बैठक के दौरान मंच पर लगे बैनर में मध्यप्रदेश की जगह उसे 'मध्यदेश' लिख दिया गया। इस बैठक में मुख्यमंत्री कमलनाथ सहित कांग्रेस के कई दिग्गज नेता मौजूद थे।

Related Stories

यह बैठक देश में छाई राष्ट्रीय आर्थिक मंदी के विरोध में राज्य स्तरीय आयोजित की गई थी। इस विवाद पर मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा ''ये है कांग्रेस का असली रूप, जिसने कभी ना देश की परवाह की ना प्रदेश की! शिवराज सिंह ने कहा कि जो लोग मध्यप्रदेश भी ठीक से नहीं लिख सकते, उनसे हम जनता क्या, कौनसी, और कैसी उम्मीद रखे? आप ही बताइए...''

शिवराज सिंह चौहान के ट्वीट के बाद आलोचना का जवाब देते हुए मध्यप्रदेश की गृहमंत्री बाला बच्चन का कहना है यह मानवीय त्रुटि है। उन्होनें कहा कि बीजेपी अपना गिरेबान झांक कर देखें। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement