Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

फोन पर राज्यपाल से तकरार के बाद भड़कीं ममता, कहा- मुझे धमकाया गया, एक बार तो मैंने कुर्सी छोड़ने की सोची

एक अप्रत्याशित घटनाक्रम में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज राज्यपाल केसरीनाथ त्रिपाठी पर उन्हें धमकाने का आरोप लगाया और कहा कि वह भाजपा के प्रखंड अध्यक्ष की तरह बर्ताव कर रहे हैं।

India TV News Desk
Updated on: July 04, 2017 21:11 IST
mamata banerjee- India TV Hindi
mamata banerjee

कोलकाता: एक अप्रत्याशित घटनाक्रम में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज राज्यपाल केसरीनाथ त्रिपाठी पर उन्हें धमकाने का आरोप लगाया और कहा कि वह भाजपा के प्रखंड अध्यक्ष की तरह बर्ताव कर रहे हैं।

ममता ने राज्य सचिवालय में संवाददाताओं से कहा, उन्होंने (राज्यपाल) मुझे फोन पर धमकी दी। जिस तरह से उन्होंने भाजपा का पक्ष लेते हुए बात की, उससे मैंने अपमानित महसूस किया। मैंने उनसे कह दिया कि वह मुझसे इस तरह बात नहीं कर सकते हैं। मैं चुनकर आई जनता की प्रतिनिधि हूं।

साफ तौर पर गुस्से में नजर आ रहीं ममता ने कहा, वह (राज्यपाल) भाजपा के प्रखंड अध्यक्ष की तरह बर्ताव कर रहे हैं। उन्हें समझना चाहिये कि उन्हें इस पद के लिये मनोनीत किया गया है।

ममता ने कहा, उन्होंने कानून व्यवस्था पर बड़ी-बड़ी बात की। मैं यहां किसी की दया पर नहीं हूं। जिस तरीके से उन्होंने मुझसे बातचीत की, एकबार तो मैंने (कुर्सी) छोड़ने की सोची।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement