Friday, April 26, 2024
Advertisement

बिहार: अमित शाह की वर्चुअल रैली के विरोध में राबड़ी, तेजस्वी ने बजाई थाली

केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज बिहार के लोगों के लिए वर्चुअल रैली करेंगे, वहीं इस रैली के विरोध में राजद के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने जमकर थाली बजाई।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 07, 2020 15:57 IST
बिहार: अमित शाह की...- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA बिहार: अमित शाह की वर्चुअल रैली के विरोध में राबड़ी, तेजस्वी ने बजाई थाली

पटना: बिहार में इस साल के अंत में होने वाले संभावित विधानसभा चुनाव को लेकर अब करीब सभी राजनीतिक पार्टियां चुनावी मोड में नजर आने लगी हैं। रविवार को भाजपा के नेता और केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह बिहार के लोगों के लिए वर्चुअल रैली करेंगे, वहीं इस रैली के विरोध में राजद के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने जमकर थाली बजाई। पटना स्थित पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी आवास के बाहर पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी , विधानसभा मे विरोधी दल के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव और उनके बड़े भाई तेजप्रताप यादव अपने समर्थको के साथ सड़क पर उतरे और जम कर थाली बजाई।

इस क्रम में तेजस्वी ने केन्द्र और राज्य सरकार पर मजदूरों के साथ दूसरे दर्जे के नागरिक की तरह का व्यवहार करने का आरोप लगाते हुए दावा किया कि पूरे देश में करीब 12 करोड़ मजदूर सड़क पर हैं।

तेजस्वी ने ट्वीट कर लिखा, "प्रचार के लिए एक एलईडी स्क्रीन पर औसत खर्च 20,000 रुपये। भाजपा की आज की रैली में 72 हजार एलईडी स्क्रीन लगाए गये है मतलब 144 करोड़ सिर्फ एलईडी स्क्रीन पर खर्च किए जा रहे है। श्रमिक एक्सप्रेस का किराया 600 रुपये था वो देने ना सरकार आगे आयी और न ही भाजपा। इनकी प्राथमिकता गरीब नहीं बल्कि चुनाव है।"

इसके अलावे राजद के कई नेताओं ने भी अपने घरों से बाहर निकले और थाली बजाई।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement