Saturday, April 20, 2024
Advertisement

सचिन पायलट को लेकर दिग्विजय सिंह का बयान, कहा- ज्योतिरादित्य सिंधिया वाली गलती न करें

कांग्रेस नेता और और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने सचिन पायलट को लेकर बड़ा बयान दिया है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 19, 2020 15:36 IST
Digvijaya Singh- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Digvijaya Singh

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता और और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने सचिन पायलट को लेकर बड़ा बयान दिया है। दिग्विजय ने कहा कि सचिन पायलट को वह गलती नहीं करनी चाहिए जो ज्योतिरादित्य सिंधिया ने की थी। राजस्थान में राजनीतिक नाटक के लिए भाजपा को दोषी ठहराते हुए दिग्विजय सिंह ने रविवार को कहा कि सचिन, सिंधिया की राह पर ना चलें तो उनके लिए ये बेहतर होगा।

सिंह ने कहा कि पायलट को भाजपा में गए ज्योतिरादित्य सिंधिया का अनुसरण नहीं करना चाहिएस क्योंकि उनका कांग्रेस में भविष्य उज्ज्वल है। दिग्विजय की टिप्पणी सचिन पायलट की पार्टी के खिलाफ बगावत के बाद आई है, जिसमें उनका साथ 18 विधायकों ने भी दिया जिसकी वजह से राजस्थान में अशोक गहलोत सरकार पर संकट गहरा गया। पायलट को राजस्थान के उप मुख्यमंत्री पद से बर्खास्त कर दिया गया और हाल ही में राज्य के कांग्रेस प्रमुख और कांग्रेस पार्टी ने भाजपा पर आरोप लगाया कि उसने गहलोत की अगुवाई में सरकार को गिराने के लिए विधायकों की खरीद-फरोख्त की कोशिश की।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement