Saturday, April 20, 2024
Advertisement

रिहाना हो या मिया खलीफा, सारे लोगों के साथ मिलना और देश के खिलाफ प्रोपेगेंडा है राहुल गांधी का काम: संबित पात्रा

किसानों के विरोध प्रदर्शन पर बीजेपी ने सियासत करने का आरोप लगाया है। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी चाहते हैं कि गोली चले, लाशें बिछ जाएं। उन्होंने कहा कि न राहुल कुछ कृषि के बारे में जानते हैं और न रिहाना, दोनों को नहीं पता रबी और खरीफ फसलें क्या होती हैं, मगर दोनों ट्वीट कर रहे हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 03, 2021 18:01 IST
sambit patra statement on rahul gandhi rihanna mia khalifa who support farmers protest- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA किसानों के विरोध प्रदर्शन पर बीजेपी ने सियासत करने का आरोप लगाया है।

नई दिल्ली: किसानों के विरोध प्रदर्शन पर बीजेपी ने सियासत करने का आरोप लगाया है। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी चाहते हैं कि गोली चले, लाशें बिछ जाएं। उन्होंने कहा कि न राहुल कुछ कृषि के बारे में जानते हैं और न रिहाना, दोनों को नहीं पता रबी और खरीफ फसलें क्या होती हैं, मगर दोनों ट्वीट कर रहे हैं, आप बताइए कहां थे ये लोग जब कैलिफोर्निया के अंदर महात्मा गांधी के बुत को तोड़ दिया गया तब तो कोई भी ट्वीट नहीं कर रहा था। 84 के दंगों पर कोई ट्वीट नहीं करता, किसी ने कश्मीरी पंडितों के मानव अधिकार के लिए ट्वीट नहीं किया, दिल्ली पुलिस के जवानों के हाथ कट गए लेकिन किसी ने ट्वीट नहीं किया और आज राहुल और रिहाना ट्वीट कर रहे हैं।

संबित पात्रा ने कहा, "ये राहुल गांधी जो रह रहकर विदेश जाते हैं, आज बिल्कुल स्पष्टता के साथ बताता हूं, यह खुलासा भी हुआ है, वहां वे षडयंत्र करते हैं और भारत विरोधी तत्वों के साथ बैठक करके प्रपंच रचते हैं। हिंदुस्तान को बदनाम करने के लिए और हिंदुस्तान को विवादों में धकेलने के लिए। चाहे रिहाना हो चाहे मिया खलीफा हो, ये सारे लोगों ने जो ट्वीट किया हुआ है, ये सारे लोगों के साथ किस प्रकार मिलना, प्रपंच करना और हिंदुस्तान के खिलाफ प्रोपेगेंडा करना, यह राहुल गांधी का काम है और यही करते हैं विदेश में जाकर।"

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि कांग्रेस नेता चोरी चोरी चीन में जाकर प्रोपेगेंडा करके आए थे और आज चीन-चीन कर रहे थे, डिफेंस बजट पर बोल रहे थे। पात्रा ने कहा कि मोदी सरकार ने डिफेंस के लिए जितना काम किया है, पिछली किसी भी सरकार ने नहीं किया है। 10 साल तक आपने राफेल को रोककर रखा।

संबित पात्रा ने कहा कि जो लोग प्रोपेगेंडा करने की कोशिश कर रहे हैं उन्हें हिंदुस्तान के लोकतंत्र के बारे में जानना होगा, ये 3 किसान बिल संसद में पूरी प्रक्रिया और बहस के बाद ही पास हुए हैं। सांसदों ने चर्चा करके पास किया। आप इनके खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में भी गए, सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि कानून को लेकर कमेटी निर्धारित की है और इसके माध्यम से सुनवाई होगी। आपके लिए संसद भी छोटी है और सुप्रीम कोर्ट भी छोटी है, राहुल जी रिहाना जी भारत के संसद को नहीं समझती, मिया खलीफा नहीं समझती, लेकिन आप तो समझते हैं। राहुल गांधी इस प्रकार का भ्रम फैलाने की कोशिश वो न करें। 

ये भी पढ़ें

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement