Sunday, April 28, 2024
Advertisement

भाजपा के संपर्क अभियान के तहत शाह ने पूर्व क्रिकेटर कपिल देव से मुलाकात की

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने ‘‘ समर्थन के लिए संपर्क ’’ अभियान के तहत आज पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी कपिल देव से मुलाकात की और उनके साथ मोदी सरकार की उपलब्धियों को साझा किया।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 01, 2018 23:42 IST
Amit Shah and  kapil dev- India TV Hindi
Image Source : PTI Amit Shah and  kapil dev

नयी दिल्ली: भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने ‘‘ समर्थन के लिए संपर्क ’’ अभियान के तहत आज पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी कपिल देव से मुलाकात की और उनके साथ मोदी सरकार की उपलब्धियों को साझा किया। पार्टी नेताओं ने बताया कि 26 मई को मोदी सरकार की चौथी वर्षगांठ के बाद भाजपा ने ‘ समर्थन के लिए संपर्क ’ अभियान की शुरुआत की है और घोषणा की है कि चार हजार पदाधिकारी एक लाख लोगों से संपर्क करेंगे जो अपने क्षेत्र में लोकप्रिय हैं ताकि अपने कार्यकाल के दौरान कार्यों का प्रसार कर सकें। 

पार्टी ने कहा था कि शाह खुद ही 50 लोगों से मुलाकात करेंगे। इस कड़ी के तहत उन्होंने पूर्व सेना प्रमुख दलबीर सिंह सुहाग और सुभाष कश्यप से 29 मई को मुलाकात की थी।पार्टी नेताओं ने कहा कि वह 1983 के विश्व कप विजेता कप्तान के घर गए और सरकार की सफलताओं से उन्हें अवगत कराया। शाह ने पहले कहा था कि अभियान का मकसद लोगों को सरकार के विभिन्न कदमों से अवगत कराना है जिनसे लोगों का जीवन स्तर ऊंचा हुआ है क्योंकि गांवों में लोगों की समस्याओं को दूर करने और गरीबों का जीवन बेहतर करने के लिए काफी काम किया गया। 

उन्होंने कहा था कि पांचवें वर्ष में सरकार का लक्ष्य किसानों को उनके उत्पाद का डेढ़ गुना कीमत दिलाकर उनकी जिंदगी में बदलाव लाना है। इसका लक्ष्य 50 करोड़ लोगों को पांच लाख रुपये स्वास्थ्य बीमा के कवरेज में लाना है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement