Thursday, March 28, 2024
Advertisement

बीजेपी का केजरीवाल पर हमला, कहा-अपने बच्चों को पढ़ा लिखा रहे लेकिन दूसरों के बच्चों को शाहीन बाग भेज रहे

शाहीन बाग में गोली चलाने वाले कपिल गुज्जर के आम आदमी पार्टी से संबधों का खुलासा होने के बाद बीजेपी ने केजरीवाल पर जबरदस्त हमला बोल दिया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 05, 2020 10:00 IST
बीजेपी का केजरीवाल पर हमला, कहा-अपने बच्चों को पढ़ा लिखा रहे लेकिन दूसरों के बच्चों को शाहीन बाग भेज- India TV Hindi
बीजेपी का केजरीवाल पर हमला, कहा-अपने बच्चों को पढ़ा लिखा रहे लेकिन दूसरों के बच्चों को शाहीन बाग भेज रहे

नई दिल्ली: शाहीन बाग में गोली चलाने वाले कपिल गुज्जर के आम आदमी पार्टी से संबधों का खुलासा होने के बाद बीजेपी ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जबरदस्त हमला बोल दिया है। बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने ट्वीट करके बच्चों को गुमराह करवाने का आरोप लगाया है। संबित पात्रा ने कहा है कि केजरीवाल अपने बच्चों को तो पढ़ा लिखा रहे हैं लेकिन दूसरों के बच्चों के हाथों में बंदूक देकर शाहीन बाग भेज रहे हैं।

Related Stories

संबित पात्रा ने ट्वीट किया, “अपने बेटी को पढ़ा-लिखा कर अपने प्रचार में भेजो और दूसरों के बच्चों को बंदूक़ दे कर हिंदुओं को बदनाम करने शाहीन बाग भेजो..ये कैसा न्याय है केजरीवाल जी??”

बता दें कि शाहीन बाग में हुई हवाई फायरिंग के मामले में चल रही जांच के क्रम यह खुलासा हुआ है कि फायरिंग करनेवाला आरोपी कपिल गुर्जर और उसके पिता गजे सिंह ने 2019 के शुरुआत में आम आदमी पार्टी की सदस्यता ली थी। 

कपिल के पिता गजे सिंह की फोटो डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और कपिल की फोटो आतिशी, संजय सिंह और गोपाल राय के साथ है। यह जानकारी दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच के डीसीपी राजेश देव की तरफ से दी गई। 

जांच में यह पता चला है कि कपिल ने वारदात के दिन अपने दोस्त सार्थक के साथ बाइक पर डीएनडी फिर महारानी बाग और फिर सराय जुलेना पहुंचा था। कपिल ने अपनी कमर के पास पिस्टल को छिपा रखा था। 

जब उसके पेट में पिस्टल चुभने लगी तो उसने होली फैमिली में वॉशरूम में पिस्टल ठीक से लगाई फिर शाहीन बाग गया। शाहीन बाग पहुंचने के बाद कपिल ने अपने दोस्त सार्थक को वापस भेज दिया और उसे अपना मोबाइल भी दे दिया कि वह उसे वापस लेते जाए।

वहीं दिल्ली पुलिस के खुलासे के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मंगलवार देर शाम बयान जारी कर आम आदमी पार्टी और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा तो केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने दिल्ली प्रदेश कार्यालय पर प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि केजरीवाल और उनकी पार्टी पूरी तरह बेनकाब हो गई है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement