Sunday, April 28, 2024
Advertisement

योगी का दिल्ली के सीएम पर हमला, पूछा-पाक के मंत्री ने केजरीवाल का समर्थन क्यों किया?

इससे पहले विकासपुरी में एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी मंत्री को पता है कि अरविंद केजरीवाल ही शाहीनबाग में प्रदर्शनकारियों को बिरयानी खिला सकता है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 04, 2020 14:30 IST
योगी का दिल्ली के सीएम पर हमला, पूछा-पाक के मंत्री ने केजरीवाल का समर्थन क्यों किया?- India TV Hindi
योगी का दिल्ली के सीएम पर हमला, पूछा-पाक के मंत्री ने केजरीवाल का समर्थन क्यों किया?

नई दिल्ली: दिल्ली चुनाव में शाहीनबाग पर दंगल जारी है। नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोगों पर हमला जारी रखते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को दिल्ली के किराड़ी में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री पर जबरदस्त हमला किया और पूछा कि पाकिस्तान के मंत्री ने अरविंद केजरीवाल का समर्थन क्यों कर रहे हैं?

Related Stories

इससे पहले विकासपुरी में एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी मंत्री को पता है कि अरविंद केजरीवाल ही शाहीनबाग में प्रदर्शनकारियों को बिरयानी खिला सकता है। उन्होंने शाहीनबाग के प्रदर्शनकारियों के उद्देश्य पर सवाल उठाते हुए आरोप लगाया कि यह अनुच्छेद 370 के अधिकतर प्रावधान समाप्त करने, राममंदिर पर अदालत के फैसले और तीन तलाक पर रोक का विरोध करने का एक बहाना है।

उन्होंने कहा, ‘‘शाहीनबाग प्रदर्शन एक बहाना है। उन्हें अनुच्छेद 370 के अधिकतर प्रावधान समाप्त करने और अयोध्या में भव्य राममंदिर निर्माण का विरोध करना है। हम उनकी परेशानी समझ सकते हैं। उनकी परेशानी तीन तलाक पर रोक से है।’’ 

बता दें कि दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर पाकिस्तान के विवादित मंत्री फवाद हुसैन ने यहां की जनता से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हराने को लेकर ट्वीट किया था। फवाद हुसैन ने अपने ट्वीट में भारत की जनता से नरेंद्र मोदी को हराने की अपील की थी और कहा था कि प्रधानमंत्री मोदी पर एक और राज्य के हारने का दबाव है, फवाद हुसैन ने प्रधानमंत्री मोदी पर नागरिकता कानून और अर्थव्यवस्था को लेकर भी सवाल उठाए थे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Delhi Vidhan Sabha Chunav 2020 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement