Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

अब जावड़ेकर ने केजरीवाल को बताया 'आतंकवादी', बोले- बहुत सारे हैं सबूत

आम आदमी पार्टी (AAP) के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर तीखा हमला करते हुए केंद्रीय मंत्री व दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा के चुनाव प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि "केजरीवाल एक आतंकवादी है।"

IANS Reported by: IANS
Updated on: February 03, 2020 22:39 IST
Prakash Javadekar- India TV Hindi
Prakash Javadekar

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (AAP) के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर तीखा हमला करते हुए केंद्रीय मंत्री व दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा के चुनाव प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि "केजरीवाल एक आतंकवादी है।" यहां सोमवार को मीडिया को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि केजरीवाल मासूम चेहरा बना रहे हैं और लोगों से पूछ रहे हैं कि क्या वे आतंकवादी हैं?

जावड़ेकर ने कहा, "आप (केजरीवाल) आतंकवादी हो और इसके बहुत सारे सबूत हैं।" जावड़ेकर ने कहा कि आप (केजरीवाल) ने खुद कहा है कि आप अराजकतावादी हो। आतंकवादी और अराजकतावादी में ज्यादा अंतर नहीं होता। केजरीवाल ने शुक्रवार को चांदनी चौक में एक जनसभा के दौरान लोगों को याद दिलाया था कि भाजपा ने उन्हें 'आतंकवादी' कहा है।

उन्होंने चांदनी चौक में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, "मैं दिल्ली का मुख्यमंत्री हूं। कुछ लोगों ने मुझे वोट दिया है, कुछ ने भाजपा और कांग्रेस को वोट दिया है। मैंने कभी भेदभाव नहीं किया और सभी के लिए काम किया। दिल्ली में सभी लोग मेरा परिवार हैं।" उन्होंने कहा, "क्या यह मुझे आतंकवादी बनाता है? अब आपको तय करना है कि मैं आतंकवादी हूं या आपका बेटा। अगर आपको लगता है कि मैं आतंकवादी हूं, तो कमल (भाजपा का चुनाव चिन्ह) दबाएं। अगर आपको लगता है कि मैं आपका बेटा हूं, तो आठ फरवरी को झाड़ू (आप का चुनाव चिन्ह) दबाएं।"

इससे पहले भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने केजरीवाल पर 'आतंकवादी' कहते हुए टिप्पणी की थी, जिसके खिलाफ आप पार्टी ने दिल्ली के सभी 70 निर्वाचन क्षेत्रों में मौन मार्च निकाला था। वर्मा ने केजरीवाल को आतंकवादी कहा था और इस बयान का समर्थन दिल्ली भाजपा प्रमुख मनोज तिवारी ने किया था।

इसके बाद आम आदमी पार्टी ने चुनाव आयोग का रुख किया और भाजपा के घृणित अभियान और उनकी ओर से शालीनता की कमी के खिलाफ शिकायत की। आप ने भी इस तरह की अभद्र टिप्पणी के खिलाफ आयोग से कड़ी कार्रवाई करने को कहा है। आप ने शुक्रवार को एक बयान में कहा, "चुनाव आयोग ने 96 घंटे तक वर्मा के चुनावी प्रचार करने पर प्रतिबंध लगा दिया है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Delhi Vidhan Sabha Chunav 2020 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement