Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

जे पी नड्डा ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना, कहा- पश्चिम बंगाल 'जंगल राज' की गिरफ्त में है

भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जे. पी. नड्डा ने शनिवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल 'जंगल राज' की गिरफ्त में है और यहां आतंक का राज है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 28, 2019 17:13 IST
JP Nadda (File Photo)- India TV Hindi
JP Nadda (File Photo)

कोलकाता | भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जे. पी. नड्डा ने शनिवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल 'जंगल राज' की गिरफ्त में है और यहां आतंक का राज है। हाल ही में राजनीतिक हिंसा में मारे गए पार्टी कार्यकर्ताओं का तर्पण करने और उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करने के बाद नड्डा ने कहा, "पश्चिम बंगाल में जंगल राज और आतंक का राज चल रहा है। यहां लोकतांत्रिक व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है।"

Related Stories

उत्तरी कोलकाता के बाग बाजार स्थित हुगली नदी के तट पर उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि जो तृणमूल कांग्रेस के कथित आदर्शो के खिलाफ जाता है उसकी जान ले ली जाती है। नड्डा ने कहा, "यहां आए दिन दूसरी पार्टी की विचारधाराओं का समर्थन करने वाले लोगों को मार डाला जाता है।"

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement