1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. GJM विधायकों पर चिल्लाया तृणमूल विधायक, कहा- पहाड़ियों में वापस जाओ

GJM विधायकों पर चिल्लाया तृणमूल विधायक, कहा- पहाड़ियों में वापस जाओ

तृणमूल कांग्रेस के विधायक परेश पाल ने आज उस समय विवाद खड़ा कर दिया जब वह राष्ट्रपति चुनाव में मतदान करने पश्चिम बंगाल विधानसभा पहुंचे जीजेएम के तीन विधायकों पर चिल्ला पड़े और उनसे दार्जीलिंग वापस जाने को कहा। घटना आज दोपहर विधानसभा लॉबी में उस समय हु

Bhasha Bhasha
Updated on: July 17, 2017 19:38 IST
gjm mla sarita rai- India TV Hindi
gjm mla sarita rai

कोलकाता: तृणमूल कांग्रेस के विधायक परेश पाल ने आज उस समय विवाद खड़ा कर दिया जब वह राष्ट्रपति चुनाव में मतदान करने पश्चिम बंगाल विधानसभा पहुंचे जीजेएम के तीन विधायकों पर चिल्ला पड़े और उनसे दार्जीलिंग वापस जाने को कहा। घटना आज दोपहर विधानसभा लॉबी में उस समय हुई जब विधायक राष्ट्रपति चुनाव में वोट डालने के लिए लाइन में खड़े थे।

गोरखा जनमुक्ति मोर्चा (जीजेएम) के विधायक सरिता राय, रोहित शर्मा और अमर सिंह राय अपना वोट डालने के लिए विधानसभा में थे। जीजेएम पृथक गोरखालैंड की मांग को लेकर आंदोलन चला रहा है और इसके द्वारा आहूत अनिश्चितकालीन बंद को आज 33 दिन हो गए।

पाल ने कहा, आप यहां क्यों आए हो दार्जीलिंग वापस जाओ। तुम लोग अलग राज्य चाहते हो और हमारी सरकार को बदनाम करना चाहते हो। अपनी पहाड़ियों में जाओ और वहीं वोट डालो।

जब प्रदेश भाजपा अध्यक्ष एवं विधायक दिलीप घोष, राय से बात करने आगे बढ़े तो पाल ने घोष पर आरोप लगाया कि वह मतदाताओं को लुभाने की कोशिश कर रहे हैं और आचार संहिता का उल्लंघन कर रहे हैं। पाल की टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया मांगे जाने पर राय ने कहा, मैं कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता। फैसला करना राज्य के लोगों पर निर्भर है।

वहीं, घोष ने कहा, यह (पाल की टिप्पणियां) तृणमूल कांग्रेस और उसके विधायकों की हताशा को ही दिखाती है। किसी विधायक से इस तरह का व्यवहार करना सही नहीं है और वह भी राज्य विधानसभा में। पाल ने हालांकि, कहा कि उन्होंने कुछ गलत नहीं कहा है। यदि जरूरत हुई तो मैं इसे हजार बार दोहराऊंगा।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X