1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. वायरल वीडियो: 'आंख मारे...' गाने पर स्कूल के कार्यक्रम में छात्राओं संग झूमकर नाचे सांसद

वायरल वीडियो: 'आंख मारे...' गाने पर स्कूल के कार्यक्रम में छात्राओं संग झूमकर नाचे सांसद

महाराष्ट्र के भंडारा जिले में एक स्कूल के सांस्कृतिक कार्यक्रम में स्थानीय सांसद ने छात्राओं के साथ जमकर डांस किया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 07, 2019 11:47 IST
NCP MP from Bhandara-Gondiya Madhukar Kukade dances with students during a school function | ANI- India TV Hindi
NCP MP from Bhandara-Gondiya Madhukar Kukade dances with students during a school function | ANI

मुंबई: महाराष्ट्र के भंडारा जिले में एक स्कूल के सांस्कृतिक कार्यक्रम में स्थानीय सांसद ने छात्राओं के साथ जमकर डांस किया। भंडारा-गोंदिया से राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के सांसद मधुकर कुकड़े को डांस करता देख आयोजन स्थल के पास मौजूद छात्र-छात्राए एवं अन्य मेहमान भी संकोच छोड़कर थिरकने लगे। छात्राओं के साथ सांसद का यह डांस सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सांसद के थिरकने को कुछ लोग जहां गलत ठहरा रहे हैं, वहीं कुछ का मानना है कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह वीडियो 5 जनवरी का है। इस वीडियो में सांसद एक स्कूल के कार्यक्रम 'आंख मारे' में छात्र-छात्राओं के साथ थिरकते दिखाई दे रहे हैं। वह गाने के बोल के साथ कदमताल करने की पुरजोर कोशिश करते हुए दिखाई दे रहे हैं। पहले तो वह अपनी जगह पर धीरे-धीरे नृत्य करते हैं लेकिन कुछ ही देर बाद जोश में आ जाते हैं और छात्राओं के साथ ताल से ताल मिलाकर नाचने लगते हैं। 


सांसद को नाचता देख लोग उन्हें जमकर प्रोत्साहित भी करते हैं, वहीं मधुकर भी अन्य छात्र-छात्राओं एवं मेहमानों को साथ में नाचने के लिए इशारा करते हुए दिखते हैं। सांसद के झूमकर नाचते देख कार्यक्रम स्थल पर मौजूद लोग भी थिरकने लगते हैं। सांसद के डांस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, और इसे मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। कुछ लोग जहां सांसद के यूं नृत्य करने से सहमत नहीं हैं, वहीं कुछ को सांसद का यह अंदाज काफी पसंद आया है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X